Header Ads

Breaking News

Nawada News : हिसुआ में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, दुकानदारों ने लगाया पक्षपात का आरोप



हिसुआ में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, दुकानदारों ने लगाया पक्षपात का आरोप 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 हिसुआ नगर परिषद क्षेत्र में बुधवार को अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध प्रशासन का बुलडोजर चला। तीन दिनों पूर्व अतिक्रमण हटाने की अपील ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से नगर परिषद प्रबंधन द्वारा की गई थी। हालांकि, इस दौरान दुकानदारों ने रसूखदार लोगों को मदद करने का आरोप लगाया है। 

बतादें कि हिसुआ विश्वशान्ति चौक से लेकर गया रोड, नवादा रोड, राजगीर रोड तथा नरहट रोड पूर्णरूपेण अतिक्रमणकारियों के चंगुल में समा चुका था। हिसुआ में आलम यह था कि लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल होता था। जिसके खिलाफ लोगों द्वारा अनेकों बार आवेदन भी दिया गया था। लोगों द्वारा दिए गए आवेदन को मद्देनजर रखते हुए उक्त उठाया गया। 

देखें वीडियो...


बुलडोजर चलाने से तीन दिन पूर्व हीं प्रशासन द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र से सभी अतिक्रमणकारियों को स्वेच्छा पूर्वक अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया गया था। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान कुछ रसूखदार लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को नहीं हटाने से आम-दुकानदारों में रोष है।

दुकानदारों ने कहा कि अगर ऐसा भेदभाव किया जाएगा तो, इसकी शिकायत लेकर न्याय के लिए जिलाधिकारी के पास जाएगें। कुछ लोगों ने कहा कि आज बुलडोजर चला है कल पुनः अतिक्रमण कर लिया जाएगा।


No comments