Header Ads

Breaking News

Crime News : कौआकोल में शराब धंधेबाजों का पुलिस टीम पर हमला, 2 जवान घायल, 2 वाहन भी क्षतिग्रस्त, 3 महिला समेत 10 उपद्रवी धराए, 3 बाइक भी जब्त



कौआकोल में शराब धंधेबाजों का पुलिस टीम पर हमला, 2 जवान घायल, 2 वाहन भी क्षतिग्रस्त, 3 महिला समेत 10 उपद्रवी धराए, 3 बाइक भी जब्त

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के सोखोदेवरा गांव में बुधवार की देर शाम शराब धंधेबाजों और शराबियों ने कौआकोल थाना एवं उत्पाद विभाग की पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में उत्पाद विभाग एवं कौआकोल थाना की 2 पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। 2 पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर से 10 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम के साथ स्थानीय थाना की पुलिस संयुक्त रूप से देर शाम सोखोदेवरा मुसहरी टोला में छापेमारी करने पहुंची थी। तीन शराबी को गिरफ्त कर पुलिस लौट रही थी, तभी शराब धंधेबाजों एवं शराबी के परिजनों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। 

ग्रामीणों के हमले में जहां उत्पाद विभाग एवं कौआकोल थाना की दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं दो पुलिस जवान भी घायल हो गए। घायल जवानों में कौआकोल थाना में कार्यरत बीएमपी जवान चंदन राय एवं गृहरक्षक मोती प्रसाद शामिल हैं। दोनों घायल पुलिस कर्मी को कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मोती प्रसाद को नवादा रेफर कर दिया गया।

इस घटना के बाद थाना से अतिरिक्त पुलिस बल और एसएसबी जवानों के सहयोग से उपद्रव में शामिल सोखोदेवरा गांव के ही बंटी कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, विकास मांझी, माको मांझी, शोभा देवी, चांदनी कुमारी, मुन्ना पासवान, विपिन रविदास, मुकेश कुमार, राजकुमार पासवान को गिरफ्तार कर लिया। 

कौआकोल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सभी उपद्रवियों को एफआईआर दर्ज कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से तीन बाइक भी जब्त की है।




No comments