Header Ads

Breaking News

Nawada News : सास से झगड़े में बहु ने सल्फास खाकर दे दी जान, नवादा जिले के उसरी गांव की घटना, पुलिस कर रही जांच, एक साल पहले हुई थी शादी



सास से झगड़े में बहु ने सल्फास खाकर दे दी जान, नवादा जिले के उसरी गांव की घटना, पुलिस कर रही जांच, एक साल पहले हुई थी शादी

नवादा लाइव नेटवर्क।

सास से झगड़ा के बाद बहू ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली। घटना नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के उसरी गांव की है। मृतका चंदन कुमार की पत्नी 20 वर्षीया काजल कुमारी बताई गई है। 

 दिसंबर 2021 में काजल की शादी चंदन के साथ हुई थी। एक साल में ही उसने इतना बड़ा कदम उठा ली है। 

बताया गया कि विवाह के बाद सास से अक्सर विवाद होता रहता था। उसी से तंग आकर उसने जहर कीटनाशक खा ली। परिजन इलाज के लिए उसे वर्धमान मेडिकल कॉलेज पावापुरी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना बाद पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लेकर पहुंची है।


प्रताड़ना का आरोप 

मृतका के पिता नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के मोईनउद्दीनपुर गांव निवासी कृष्ण कन्हैया कांत ने स्थानिय थाना में आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पिता ने बताया कि बच्ची की शादी 11 दिसंबर 2021 को चंदन कुमार के साथ किया था। शादी के एक दो माह के बाद से ही सास अमेरिकी देवी हमेशा प्रताड़ित और मारपीट किया करती थी। जिसकी शिकायत बेटी हमलोगों से किया करती थी। परंतु हमलोग समझा-बुझाकर मामला को शांत करवा दिया करते थे। लेकिन फिर से सास के द्वारा प्रताड़ित किया गया और उसके साथ मारपीट भी किया गया। जिससे गुस्से में आकर उसने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली। 


शादी में जाने को लेकर हुआ विवाद

मृतक काजल कुमारी के पति चंदन कुमार ने बताया कि मौसी की शादी में जाना था। उसे तैयार होने को कहा था। तभी मेरी मां और पत्नी में झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर काजल कमरे में बंद होकर सल्फास की गोली खा ली। जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए पावापुरी बिम्स के लिए रेफर कर दिया। बिम्स जाने के रास्ते में उसकी मौत हो गई।

इस बाबत थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ साफ होगा। 



No comments