Header Ads

Breaking News

Nikay Chunav : दीपक बरनवाल को मुख्य पार्षद पद पर जीत के लिए मतदाताओं पर है पूरा भरोसा, नल छाप पर बटन दबाने की अपील, वारिसलीगंज नगर निकाय चुनाव के लिये प्रचार पूरे शबाब पर



दीपक बरनवाल को मुख्य पार्षद पद पर जीत के लिए मतदाताओं पर है पूरा भरोसा, नल छाप पर बटन दबाने की अपील, वारिसलीगंज नगर निकाय चुनाव के लिये प्रचार पूरे शबाब पर 

नवादा लाइव नेटवर्क।

18 दिसम्बर को नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र में होने वाले निकाय चुनाव के लिए प्रचार कार्य पूरे शबाब पर है। अधिकांश प्रत्याशी पूरे जोश खरोश से चुनाव में जीत के लिए दिन रात एक किये हुए हैं।

 मुख्य पार्षद पद पर जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रहे स्थानीय बाजार निवासी दीपक बरनवाल उर्फ गुड्डू भईया अपने सैकड़ों समर्थक कार्यकर्तों के साथ गुरुवार को बासोचक , मुडलाचक , गोपालपुर , समीचक , मालिचक , खानापुर , बलबापर , शेरपुर , साम्बे ,बिशनपुर , चैनपुरा , प्रभुनगर , सिमरी बीघा , सिमरी डीह , माफी, पटेल नगर , नेवाजगढ़ , चिरैया , नागपुर तथा बाजार का सघन दौरा कर मतदताओं से अपनी जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

वीडियो में सुनें दीपक बरनबाल की अपील



 बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि एक दशक पूर्व वार्ड पार्षद पत्नी उषा देवी के प्रतिनिधि के रूप में मुझे नगर पंचायत वारिसलीगंज के विकास कार्यों में हाथ बंटाने का अवसर मिल चुका है। मेरा नगर मेरा परिवार , विकास भी ईमान भी और सभी का सम्मान भी के लक्ष्य के साथ एक वोट विकास के लिए ईवीएम के क्रमांक 3 के नल चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर नगर परिषद के जनता जनार्दन की सेवा करने का मौका देने की मतदाताओं से अपील की जा रही है। 

वीडियो में देखें सार्थकों का जोश


उन्होंने जाति - धर्म की दीवारों को तोड़कर बिना भय तथा लालच के चुनाव में अधिक से अधिक वोट डालने की मतदाताओं से अनुरोध किया। दीपक बरनवाल ने जीत के बाद नगर परिषद वारिसलीगंज में शान्ति और विकास के साथ सबको साथ लेकर चलने का संकल्प दुहराया। उन्होंने कहा कि नगर परिषद की जनता का उन्हें भरपुर समर्थन मिल रहा है जिससे उनकी जीत सुनिश्चित है। 

जनसंपर्क के दौरान उनके साथ अन्य लोगों के अलावा विकास सिंह " कप्तान " , सुधीर यादव , मंडल यादव , सोनी राउत , मुन्ना महतो , लल्लू मियां , जमाल मियां , टनटन , मिंटू , अंकित लोहानी , छोटू चौरसिया , अरुण दास , राजा गुप्ता , विकास बरनवाल , सोनू बरनवाल , रिंकु बरनवाल , संतोष बरनवाल , कारू साव , प्रफुल्ल चौरसिया , दिनेश सिंह , डॉ. राकेश , चंदू यादव , धीरज सिंह , मुकेश झा , किसान शर्मा , रामस्वरूप मांझी , भगीरथ मांझी , रंजीत आदि ने मतदाताओं को मुख्य पार्षद के लिए चुनाव के दिन अपने मतदान केंद्र पर जाकर ईवीएम के क्रमांक 3 पर नल छाप पर बटन दबाने का आग्रह किया।

  रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा










 


   


No comments