Header Ads

Breaking News

Nikay Chunav : वारिसलीगंज के वार्ड पार्षद उम्मीदवार सहनी खातून ने सबों के समर्थन से जीत का किया दावा, कहा विकास के मुद्दे पर लड़ रही हूं चुनाव

   


वारिसलीगंज के वार्ड पार्षद उम्मीदवार सहनी खातून ने सबोंके समर्थन से जीत का किया दावा, कहा विकास के मुद्दे पर लड़ रही हूं चुनाव

 वारिसलीगंज के मुडलाचक वार्ड 6 से ईवीएम के क्रमांक 5 पर मोमबत्तियां चुनाव चिह्न पर बटन दबाने की मतदाताओं से की अपील

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद चुनाव में मुडलाचक वार्ड संख्या 6 से वार्ड पार्षद पद की प्रत्याशी सहनी खातून अपने पति मोहम्मद हफ़ीज खान एवं ग्रामीण कार्यकर्ताओं के साथ घर - घर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर रही है।

 देखें वीडियो 


इस दौरान 18 दिसम्बर को चुनाव के दिन जाति - धर्म से ऊपर उठकर बिना भय और लालच के वार्ड 6 के सम्पूर्ण विकास के लिए ईवीएम के क्रमांक 5 पर मोमबत्तियां चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर एक बार उन्हें सेवा का मौका देने का मतदाताओं से अनुरोध कर रहीं हैं। 

 देखें चुनाव प्रचार का रंग 



जीत के प्रति आश्वस्त सहनी खातून ने कहा कि उन्हें हर जाति - धर्म के साथ ही सभी तबके के लोगों का पूरा प्यार उर समर्थन मिल रहा है। श्रीमती खातून ने रिकॉर्ड मतों से अपनी जीत का दावा करते हुए चुनाव आयोग से निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की मांग की है, ताकि भाईचारा के माहौल में सभी लोग निर्भीकता पुर्वक मतदान कर सकें। 


चुनाव प्रचार और जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में समर्थक साथ चल रहे हैं। जिस गली मोहल्ले से गुजर रहीं हैं जिंदाबाद के नारे से इलाका गूंज रहा है। समर्थक भी अपार जनसमर्थन मिलने से बड़ी जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं।

 रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।











No comments