Header Ads

Breaking News

Political News : कांग्रेस के नए अध्यक्ष डॉ अखिलेश को पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार ने दी बधाई, कार्यकर्ताओं से 11 दिसंबर को पटना आने की अपील

  


कांग्रेस के नए अध्यक्ष डॉ अखिलेश को पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार ने दी बधाई, कार्यकर्ताओं से 11 दिसंबर को पटना आने की अपील

नवादा लाइव नेटवर्क।

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर नवादा के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार, पूर्व एमएलसी अजय कुमार सिंह, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार और पार्टी नेता इफ्तखार अहमद ने बधाई दी है।

 इन नेताओं ने दिल्ली में जाकर नए अध्यक्ष को बधाई दी। पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार ने कहा कि डॉ अखिलेश सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पार्टी मजबूत होगी। उनका कार्यकर्ताओं से जुड़ाव रहा है। उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में कार्यकर्ताओं की मीटिंग होगी। इसमें बड़ी तादाद में लोगों की पहुंचने की अपील की गई है।

बता दें कि तीन दिनों पूर्व ही डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह को पार्टी का बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनया गया है। इसके बाद उनसे मिलने और बधाईयां देने का सिलसिला जारी है। 11 दिसंबर को वे पटना पहुंचेंगे और अपना कार्यभार संभालेंगे। 

इसके पूर्व उनका एयरपोर्ट से ही जबर्दस्त अगवानी और स्वागत की तैयारियां जिला से लेकर पटना स्तर पर की जा रही है। बता दें की डॉ अखिलेश को पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्थन तो है ही व्यक्तिगत तौर पर भी चाहने वालों की बड़ी संख्या बिहार के हर हिस्से में है। ऐसे में भव्य अगवानी और स्वागत की तैयारियां है। बापू सभागार में व्यापक रूप से स्वागत_अभिनंदन किया जाएगा। 


No comments