Header Ads

Breaking News

Crime News : 24 किलोग्राम गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, झारखंड सीमा पर यात्री बस से हुई बरामदगी और गिरफ्तारी, दोनों तस्कर यूपी के निवासी


पुलिस अभिरक्षा में गंजा के साथ गिरफ्तार तस्कर

24 किलोग्राम गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार, झारखंड सीमा पर यात्री बस से हुई बरामदगी और गिरफ्तारी, दोनों तस्कर यूपी के निवासी

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बिहार-झारखंड के सीमा पर अवस्थित चितरकोली समेकित जांच चौकी पर शुक्रवार को उत्पाद विभाग द्वारा वाहन जांच के दौरान एक यात्री बस से भारी मात्रा में गंजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। सियाराम रथ नमक बस से 24 किलो गांजा की बरामदगी हुई। मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। जब्त गांजा का बाजार में कीमत करीब तीन लाख रुपए आंकी गई है। 

तलाशी के दौरान दबोचे गए तस्कर

उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने जानकारी देते हुए बताया कि रजौली चेक पोस्ट पर नियमित रुप से झारखंड की ओर से आने वाली वाहनों की जांच की जा रही है। इसी बीच रांची से पटना जा रही यात्री बस सियाराम रथ की जांच के दौरान बैग में छुपाकर रखे गांजा की बरामदगी की गई।


 इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर थाना क्षेत्र के ललन मदेसिया के पुत्र गोलू मदेसिया और करीमन निषाद के पुत्र अंगद निषाद के रूप में हुई है। 

आरोपितों को भेजा गया जेल

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार गांजा तस्कर ने बताया कि गांजा की खेप को लेकर उड़ीसा से बेतिया जा रहा था। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि एनडिपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवकों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार और एसआइ नागेश कुमार के साथ कई अधिकारी शामिल थे।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।




No comments