Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में मामूली विवाद को लेकर छोटे ने बड़े भाई पर किया रॉड से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने एनएच 82 किया जाम



नवादा में मामूली विवाद को लेकर छोटे ने बड़े भाई पर किया रॉड से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने एनएच 82 किया जाम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र के कहरिया ग्राम में विगत 19 दिसंबर को मामूली विवाद को लेकर भाई ने ही भाई के साथ जमकर मारपीट किया था। जिसमें गंभीर रूप से हुए जख्मी का इलाज नालंदा के पावापुरी विम्स में चल रहा था।  इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गयी। शव आने के बाद आक्रोशित परिजनों एवं समर्थकों ने बोधगया _ राजगीर राष्ट्रीय राजमार्ग 82 को जम कर दिया। शव को सड़क पर रखकर लोग प्रदर्शन करने लगे। लोग मुआवजा देने और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घंटों जाम के कारण राजमार्ग के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लगी है।

 देखें वीडियो_





सूचना मिलने के बाद जाम स्थल पर पहुंचे हिसुआ पुलिस इंस्पेक्टर एवं थाना प्रभारी मोहन कुमार परिजनों को समझाने बुझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मृतक के परिजन ने सीधे-सीधे एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। समाचार सम्प्रेषण तक जाम लगा हुआ था और यात्री  परेशान हो रहे हैं।

बताया जाता है कि 19 दिसंबर को घर में इंची टेप टूट जाने को लेकर राजेंद्र चौधरी के पुत्रों राजेंद्र चौधरी और सुनील चौधरी के बीच विवाद हुआ, जिसमें सुनील ने लोहे के राड से राजेंद्र पर हमला कर दिया। जिसके बाद जख्मी राजेंद्र को चिंताजनक हालत में बीम्स पावापुरी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। 




No comments