Header Ads

Breaking News

Crime News : वृद्ध महिला की पीट पीटकर हत्या, नवादा की घटना, बालू को बर्बाद करने से मना करने पर दिया घटना को अंजाम



वृद्ध महिला की पीट पीटकर हत्या, नवादा की घटना, बालू को बर्बाद करने से मना करने पर दिया घटना को अंजाम

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र में रविवार को बालू को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पांच लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

 मृतक महिला धनेश्वरी देवी(60वर्ष) पति वीरेंद्र यादव बताई गई है। हत्या के बाद घर_परिवार में कोहराम मच गया है। घटना को अंजाम देने के बाद  पांचों आरोपी फरार हो गए।

घटना के बाबत महेन्द्र यादव ने बताया कि हमारी मौसी घर के बाहर निकली तो देखी कि बच्चों के द्वारा बालू बर्बाद किया जा रहा है। मौसी के द्वारा मना किया गया तो उसी दौरान बच्चे की परिवार के लोगों ने हमारी मौसी के साथ बहस करते हुए जमकर मारपीट किया गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। 

इन्होंने बताया कि महिला सहित पांच लोगों ने मिलकर बेरहमी से इस घटना को अंजाम दिया है। हत्या के बाद पांचों आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है। 

महेन्द्र यादव ने बताया कि इन दिनों बालू का दाम काफी बढ़ गया है। और दूसरे जिला से बालू मंगा कर घर के पास रखे हैं। उन्होंने कहा कि 5 हजार रुपया में एक ट्रैक्टर बालू मिलता है।

मारपीट की जानकारी जैसे ही परिवार वाले को मिला आनन-फानन में सभी लोगों ने वहां पहुंच कर देखा कि बुजुर्ग महिला घायल अवस्था में बेहोश पड़ी है। नजदीक जाने पर देखा की वह मर चुकी है। घर से कुछ दूरी पर ही महिला की पीट-पीटकर हत्या की गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को देर शाम अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर पांचों आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। 

सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जायेंगे । समाचार सम्प्रेषण तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। मृतका के पुत्र दिनेश प्रसाद यादव द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

ये लोग हुए आरोपित

कुलदीप यादव, बिंदा देवी पति कुलदीप यादव, जयराम यादव, द्वारिका यादव सहित 5 लोग आरोपित किए गए हैं।





No comments