Header Ads

Breaking News

Crime News : विद्युत करंट का झटका दे हत्या का प्रयास, जख्मी युवक अस्पताल में भर्ती, गांव के ही एक शिक्षक पर आरोप

  


विद्युत करंट का झटका दे हत्या का प्रयास, जख्मी युवक अस्पताल में भर्ती, गांव के ही एक शिक्षक पर आरोप

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के दनियाँ गांव में बिजली करंट का झटका देकर युवक की हत्या का प्रयास किया गया। करंट से गंभीर रूप से जख्मी दरोगी भुल्ला को इलाज के लिए पीएचसी कौआकोल में भर्ती कराया गया। आरोप गांव के ही एक शिक्षक लालमणि सिंह पर लगा है। पीड़ित द्वारा जान बूझकर करंट का झटका लगाकर हत्या करने के प्रयास करने का आरोप लगाया गया है। 

जख्मी युवक ने कौआकोल थाना में शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है। थाना में दिए आवेदन में युवक ने आरोप लगाया है कि गांव के ही दशरथ सिंह के पुत्र शिक्षक लालमणि सिंह शनिवार की शाम उसे घर से बुलाकर अपने खेत में ले गए और वहां जातिसूचक गाली देते हुए विद्युत का करंट से झटका देकर जान मारने का प्रयास किया।

 शोर मचाने के बाद आस पास के ग्रामीण के दौड़ने पर उसे बेहोशी की हालत में ही छोड़कर शिक्षक फरार हो गए। कौआकोल पीएचसी में इलाजरत युवक ने बताया कि आरोपित शिक्षक जंगली पशुओं को फंसाने के लिए खेत की तरफ बिजली प्रवाहित नंगा तार लगा रखे हैं।

 जिसमें जंगली पशु आसानी से आकर मौत की जाल में फंस जाया करता था। पर किसी ग्रामीण के द्वारा इस बात का खुलासा जहां तहां गांव में कर दिया गया। पीड़ित के अनुसार आरोपित शिक्षक की शक दरोगी भुल्ला पर ही चला गया। इसी वजह से उसे बिजली का झटका देकर दंडित किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।




No comments