Header Ads

Breaking News

Nawada News : 5 फरवरी को नवादा में आयोजित होगा जस्ट इमेजिंग डांस का ग्रांड फिनाले

  


5 फरवरी को नवादा में आयोजित होगा जस्ट इमेजिंग डांस का ग्रांड फिनाले 

नवादा लाइव नेटवर्क।

 मंगलवार 24 जनवरी को होटल राज दरबार में जस्ट इमेजिन डांस के द्वारा डांस प्रतियोगिता सीजन 2 को लेकर एक बैठक की गई। अध्यक्षता जैकी हैदर ने की।

 बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 5 फरवरी 2023 दिन रविवार को गार्डन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में बच्चे, बड़े, बालिका, महिलाएं एवं पुरुषों का डांस ऑडिशन लिया जाएगा। नृत्य के माध्यम से अपने संस्कृति और संस्कार को बनाए रखने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

 ऑडिशन के पश्चात अप्रैल माह में ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया जाएगा।  ग्रैंड फिनाले के बिहार के कई जिलों के साथ-साथ झारखंड से भी प्रतिभागी भाग लेंगे । 5 फरवरी 2023 के नवादा के डांस ऑडिशन में पटना के कोरियोग्राफर  बिट्टू मेहता निर्णायक की भूमिका में रहेंगे।  ग्रैंड फिनाले में इंडिया बेस्ट डांसर फ्रॉम सोनी टीवी से डांस डायरेक्टर रोजा राणा रहेंगे एवं बॉलीवुड कोरियोग्राफर रॉनित वर्मा स्वयं उपस्थित रहेंगे। 

बैठक में जैकी हैदर होटल राज दरबार, आयोजक एस के राजपूत, बरिए रंगकर्मी श्रवण कुमार बरनवाल, गार्डन पब्लिक स्कूल के निदेशक प्रमोद कुमार सिन्हा, दून पब्लिक स्कूल के निदेशक रूपक कुमार, अंकुर किडजी  स्कूल के निर्देशक विकास कुमार, गुड्डू पांडे वार्ड पार्षद, पंकज कुमार सिन्हा मीडिया पार्टनर, शिक्षक शिवकुमार प्रसाद, अन्नपूर्णा फास्ट फूड राहुल कुमार, सिनी एंड ट्रैवल्स, रिशु बरनवाल आदि उपस्थित थे ।






No comments