Header Ads

Breaking News

Nawada News : अखिल भारतीय कुर्मी महासभा ने असहायों के बीच बांटे कंबल, हाड़ गलाती ठंड में भी प्रशासन द्वारा अबतक अलाव तथा गर्म कपड़ा वितरण की व्यवस्था नहीं करने पर जतायी गई नाराजगी



अखिल भारतीय कुर्मी महासभा ने असहायों के बीच बांटे कंबल, हाड़ गलाती ठंड में भी प्रशासन द्वारा अबतक अलाव तथा गर्म कपड़ा वितरण की व्यवस्था नहीं करने पर जतायी गई नाराजगी

नवादा लाइव नेटवर्क।

    हाड़ गलती ठंड से राहत दिलाने के लिए समाज की निचली पायदान पर खड़े असहायों एवं गरीबों के बीच अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के प्रखंड अध्यक्ष प्रबेश कुमार के नेतृत्व में ऊनी कंबल का वितरण किया गया। शनिवार की शाम वारिसलीगंज बाजार स्थित सरदार पटेल चौक एवं रेलवे स्टेशन के पास करीब दो दर्जन जरूरतमंदों को कंबल दिया गया। कंबल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। 

स्थानीय पटेल नगर निवासी सेवा निवृत्त शिक्षक सह सामाजिक कार्यकर्ता प्रबेश कुमार ने बताया कि करीब दो सप्ताह पूर्व से पूरे क्षेत्र में भीषण ठंड पड़ रही है। पारा अत्यधिक गिर जाने के चलते असहाय लोगों को काफी परेशानी हो रही है। स्थानीय प्रशासन द्वारा अभी तक न तो आग तापने के लिए लकड़ी का इंतजाम किया गया है और न तो गर्म कपड़े का वितरण ही किया जा सका है। 

श्रीप्रसाद ने कहा कि इसी के चलते निजी व्यवस्था से कंबल वितरण किया गया जिसे आगे भी जारी रखने का निर्णय लिया गया है।

 मौके पर अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा उपाध्यक्ष महेश भाई पटेल , कोषाध्यक्ष डॉ. कैलाश प्रसाद , अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा प्रखंड अध्यक्ष अधिवक्ता चंद्रमौलि शर्मा समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

इधर, अखिल भारतीय धानुक महासभा के वरीय प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कुमार राय ने स्थानीय नगर प्रशासन की संवेदन हीनता पर नाराजगी प्रकट करते हुए तत्काल हर चौक - चौराहे पर अलाव जलाने तथा गरीबों के बीच गर्म कपड़ा के वितरण की मांग की है।

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

 












No comments