Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा में धूम-धड़ाके के साथ शुरू हुई एयरटेल की 5G प्लस सेवा, हाई स्पीड डाटा का उपभोक्ता अब ले सकते हैं मजा

  


नवादा में धूम-धड़ाके के साथ शुरू हुई एयरटेल की 5G प्लस सेवा, हाई स्पीड डाटा का उपभोक्ता अब ले सकते हैं मजा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में मंगलवार से एयरटेल की 5G प्लस सेवा की शुरुआत की गई है। कंपनी के अधिकारियों ने मंगलवार को अंजलि इंटरप्राइजेज के बैनर तले शोभिया मंदिर के समीप स्थित पंचमुखी नगर कार्यालय में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम आयोजित कर अधिकारियों ने कहा कि नवादा वासियों के बेहतर सुविधा के लिए एयरटेल ने 5G प्लस सेवा की शुरुआत की है। 


इस कार्यक्रम के मौके पर अंजलि इंटरप्राइजेज के डायरेक्टर रेशमा सिन्हा ने बताया कि यह 30 गुना अधिक गतिमान सेवा है। पहले की अपेक्षा यह 30 गुना अधिक तीव्र गति से कार्य करेगी। इससे फोटो भेजने, मेल भेजने, वीडियो भेजने में काफी सहूलियत होगी। कोई भी कार्य स्वरित गति से निष्पादन किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नवादा वासियों की बेहतर सुविधा का ख्याल रखते हुए यह सेवा शुरुआत की गई है।

 एयरटेल के अधिकारियों के साथ-साथ सभी कर्मियों ने नवादा भ्रमण कर एयरटेल 5G प्लस के झंडे लहराए और लोगों को बताया कि एयरटेल 5G लोगों के लिए किस तरह से सुविधाजनक साबित होगी। 


कार्यक्रम के दौरान आदर्श होम डेवलपर्स के डायरेक्टर और समाजसेवी राजीव कुमार सिन्हा ने भी लोगों को संबोधित किया और कहा कि एयरटेल नवादा में सबसे पहले 5G प्लस सेवा शुरुआत करने वाली कंपनी बन गई है। इस सेवा का लाभ एयरटेल के सभी उपभोक्ता ले सकते हैं, सिर्फ उनके पास 5G सुविधायुक्त मोबाइल होना जरूरी है। 5G मोबाइल सेट के उपभोक्ता अब हाई स्पीड की सेवा का आनंद आज से ही ले सकते हैं।

 यह कंपनी अपने उपभोक्ताओं के विश्वास व उम्मीद पर खरे उतर रही है। 2G सेवा के साथ नवादा में एयरटेल शुरू हुई थी। अभी 5G सेवा नवादा वासियों को उपलब्ध कराई जा रही है। इस मौके पर मोहम्मद एहतेशामूल हक़, गब्बर, मनोहर पांडे, मनोज पांडे के साथ-साथ कंपनी के प्रबंधक और अन्य लोग भी मौजूद रहे ।







No comments