Header Ads

Breaking News

Crime News : अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का 5 बदमाश चढ़ा नवादा पुलिस के हत्थे, चोरी की 4 बाइक और 3 मोबाइल भी बरामद



अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का 5 बदमाश चढ़ा नवादा पुलिस के हत्थे, चोरी की 4 बाइक और 3 मोबाइल भी बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप से एक सप्ताह पूर्व हथियार के बल पर हुई बाइक लूट की घटना के अनुसंधान के दौरान पुलिस ने बाइक चोरो के एक बड़े गिरोह का उद्भेदन किया है।

 इस आशय की जानकारी शनिवार को वारिसलीगंज थाना में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर उनके नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया था। टीम द्वारा जिले के विभिन्न गांव में छापेमारी कर बाइक चोरी में लिप्त 5 बदमशों को गिरफ्तार किया गया। इनलोगों के पास से विभिन्न स्थानों से लूट की 4 बाइक और 3 मोबाइल फोन बरामद किया गया है। 

इस क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी व थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बाइक चोरी की घटना रोकने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में जिला सूचना इकाई के द्वारा मिली सूचना के आधार पर नेमदारगंज एवं कदीरगंज ओपी सहित वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी की गई। 

बताया गया कि सबसे पहले कादिरगंज थाना क्षेत्र आंती ग्रामीण जितेंद्र मिस्त्री के पुत्र विकास कुमार को चोरी के एक केटीएम बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद में उसकी निशानदेही पर कादिरगंज थाना क्षेत्र के ही पौरा ग्रामीण उमेश राम के पुत्र जैकी उर्फ लूंदी, आंती ग्रामीण शैलेंद्र तांती के पुत्र मिथुन कुमार तथा रोह थाना के हरला ग्रामीण अशोक प्रसाद के पुत्र नीतीश कुमार और वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के हाजीपुर पंचायत की मुरारबीघा ग्रामीण उमेश यादव के पुत्र विकास कुमार को एक एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

 जानकारी हो कि एक सप्ताह पूर्व गोपालपुर गांव के समीप तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर एक अपाची बाइक लूट कर भाग निकला था। जिसके उद्भेदन के लिए बाइक चोरों के विरुद्ध पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही थी। पुलिस ने बताया उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। जो अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, स्थानीय पुलिस नियमित रूप से बाइक जांच कर रही है।

बिहार_झारखंड से चोरी की गई थी बरामद बाइक

नवादा के विभिन्न थाना क्षेत्र के रहने वाले गिरफ्तार बाइक चोरों के द्वारा बिहार सहित झारखंड से बाइक चोरी की जाती थी। इन चोरों से बरामद केटीएम मोटरसाइकिल गया जिला के करीमगंज थाना क्षेत्र के सिविल लाइन क्षेत्र का निकला है। इसी प्रकार अपाचे मोटरसाइकिल लखीसराय जिला के कवैया गांव के एक व्यक्ति का है। जिसके द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जबकि तीसरा बाइक पटना जिला के कंकड़बाग का है। पुलिस द्वारा बताया गया कि एक बरामद बाइक की जांच चल रही है। वह बाइक झारखंड का होने का प्रमाण मिला है।







No comments