Header Ads

Breaking News

Crime News : गल्ला व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, व्यवसायियों में रोष, किया प्रजातंत्र चौक को जाम, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

  


गल्ला व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, व्यवसायियों में रोष, किया प्रजातंत्र चौक को जाम, पुलिस  खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के गोला रोड के एक व्यवसायी सुबोध कुमार आर्या की हत्या कर दी गई। उनका शव जिले के पकरीबरावां और रूपो थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके के दिऔरा मोड के पास से बरामद हुआ है।

सूचना के बाद एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया है। 


प्राथमिक तौर पर मृतक के गर्दन के पास जख्म पाए जाने की बात कही जा रही थी, लेकिन एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने बताया कि गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। गला दबाने के दौरान ही नाक से रक्त श्राव हुआ होगा। धारदार हथियार से वार कर हत्या की चर्चाओं को उन्होंने खारिज किया है।

मृतक के बारे में बताया गया कि वे धान की खरीद बिक्री किया करते थे। गुरुवार को वे व्यापार के सिलसिले में पकरीबरावां जाने की बात कहकर घर से निकले थे। शाम तक घर वापस नहीं लौटे। मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था।


 सुबह में हत्या की सूचना परिजनों को मिली। इसके बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी सविता आर्या सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। बताया गया कि उनके दो पुत्र और एक पुत्री है। शव को देखने बड़ी संख्या में शहरवासी सदर अस्पताल पहुंचे।

 घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह साफ होगा कि मौत कैसे हुई। जबकि, पुलिस अनुसंधान में यह साफ होगा कि घटना के पीछे का कारण क्या रहा।

 इस बीच पुलिस गोला रोड में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर घटना की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में जुट गई है। एसडीपीओ ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।




No comments