Header Ads

Breaking News

Sports News : मॉडर्न कप क्रिकेट टूर्नामेंट : तीसरे दिन के खेल में पचरुखी कोठी क्रिकेट क्लब, अकबरपुर को आर्यन क्रिकेट क्लब, मिर्जापुर ने 19 रनों से हराया



मॉडर्न कप क्रिकेट टूर्नामेंट : तीसरे दिन के खेल में पचरुखी कोठी क्रिकेट क्लब, अकबरपुर को आर्यन क्रिकेट क्लब, मिर्जापुर ने 19 रनों से हराया

5 विकेट हासिल करके मैन ऑफ द मैच बने मिर्जापुर के पिंटू यादव, मिला ट्रॉफी एवं ₹1100 का पुरस्कार

नवादा लाइव नेटवर्क।

कुंती नगर स्थित मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के प्रसिद्ध क्रिकेट मैदान में मॉडर्न कप क्रिकेट टूर्नामेंट-2023 के तीसरे दिन का मैच पचरुखी कोठी क्रिकेट क्लब, अकबरपुर एवं आर्यन क्रिकेट क्लब, मिर्जापुर के बीच खेला गया, जिसमें अत्यंत रोमांचक वन संघर्षपूर्ण मुकाबले में पचरुखी क्रिकेट क्लब, अकबरपुर को 19 रनों से हराकर आर्यन क्रिकेट क्लब, मिर्जापुर ने जीत हासिल कर लिया और मैच के अगले चरण में सफलतापूर्वक अपना स्थान बना लिया है। 

      तीसरे दिन का खेल अपने निर्धारित समय से आरम्भ हुआ। आर्यन क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अपने टीम की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मिर्जापुर के घन्नू ने 21 रन, प्रिंस ने 16 रन और पिंटू ने 13 रन बनाए, जिसके बदौलत निर्धारित 12 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर टीम ने 97 रन बनाए। पचरुखी क्रिकेट क्लब की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए शिवम ने चार, गोलू ने दो, हंस एवं शहबाज ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।


       जवाबी पारी खेलने उतरी पचरुखी कोठी की टीम के बैट्समैनों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण 12 में ओवर में 78 रनों पर पूरी पारी सिमट गई। अपनी टीम की ओर से संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए शाहबाज ने 22 एवं हंस ने 23 रनों का योगदान दिया लेकिन अपनी टीम को हार से बचा नहीं सके। आर्यन क्रिकेट क्लब मिर्जापुर के ओर से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करने हुए पिंटू यादव ने 5 विकेट हासिल किया उनके इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार 1100 रुपए नगद एवं ट्रॉफी मॉडर्न भौतिकी विज्ञान के शिक्षक गोपाल कृष्णा एवं टूर्नामेंट के संयोजक अलखदेव प्रसाद ने प्रदान किया।

अंपायर की भूमिका में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अंपायर राकेश रंजन एवं केशव कुमार ने निभाई। मैच में स्कोरर की भूमिका मनु कुमार एवं कॉमेंटेटर की भूमिका नीरज कुमार एवं शैलेश कुमार ने निभाई।







No comments