Header Ads

Breaking News

Nawada News : 17 अप्रैल को अकबरपुर बाजार बंद का आह्वान, थानाध्यक्ष के रवैए से लोगों में नाराजगी

 


17 अप्रैल को अकबरपुर बाजार बंद का आह्वान, थानाध्यक्ष के रवैए से लोगों में नाराजगी

नवादा लाइव नेटवर्क।

अकबरपुर थानाध्यक्ष के रवैए से नाराज लोगों ने सोमवार 17 अप्रैल को अकबरपुर बाजार बंद का आह्वान किया है। इस आंदोलन को लेकर अकबरपुर बाजार वासियों की एक बैठक सामाजिक कार्यकर्ता सह पैक्स अध्यक्ष सह राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार बॉबी की अध्यक्षता में शनिवार की रात्रि को आयोजित हुई थी। जिसमें बाजार बंद का निर्णय लिया गया।

 बैठक को संबोधित करते हुए राजीव कुमार बॉबी ने उपस्थित लोगों को बताया कि थानाध्यक्ष के द्वारा लगभग 12 शीशम का पेड़ बगैर किसी आदेश के कटवा लिया गया। परंतु आज तक उनके ऊपर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। उल्टा उनके द्वारा अपने पावर का दुरुपयोग कर मुझे दो केसों में फंसा दिया गया और आने वाले दिन में थानाध्यक्ष अजय कुमार के द्वारा फिर से केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है।

 बंद के माध्यम से इस मामले को देश प्रदेश के वरीय पदाधिकारियों तक पहुंचाया जायेगा। बॉबी ने कहा कि थानाध्यक्ष के कारनामों को लेकर दिए गए आवेदन पर किसी भी प्रकार की जांच एवं कार्रवाई आज तक नहीं की गई है। 

उपस्थित लोगों ने एक स्वर में बंद का समर्थन किया और स्वेच्छा से अपनी-अपनी प्रतिष्ठान बंद करने का संकल्प लिया। बैठक में मोहम्मद कुर्बान, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद मुन्ना, दीपक कुमार, नीरज कुमार, विकास कुमार, राजेश कुमार, विनोद कुमार, गुड्डू कुमार, अशोक कुमार, पंकज कुमार, पीयूष कुमार, नरेश चौधरी, विक्रम कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे। 

इस बीच रविवार की देर शाम को बंद समर्थकों ने बाजार का भ्रमण कर आम लोगों और व्यवसायियों से समर्थन मांगा। 

 






 


No comments