Header Ads

Breaking News

Nawada News : ससुराल आए युवक ने पत्नी से झगड़ा के बाद खाया जहर, हुई मौत, घर परिवार में मचा कोहराम


ससुराल आए युवक ने पत्नी से झगड़ा के बाद खाया जहर, हुई मौत, घर परिवार में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव ससुराल आए युवक ने रविवार की देर शाम जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

 बताया जाता है कि मृतक संतोष कुमार का किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह नाराज हो गया घर से निकलकर रजौली बाजार आया। जहां पॉइजन खरीद कर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

 मृतक युवक के ससुर उमेश चौधरी ने बताया कि दामाद संतोष पिछले 15 दिनों से धमनी गांव में रह रहे थे। किसी बात को लेकर पति_पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद बाजार पहुंचकर जहर खाकर घर लौटे। घर में बताया कि हमने जहर खा लिया है। जिसके बाद हम लोग अनुमंडल अस्पताल रजौली लेकर पहुंचे।  जहां प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया था। नवादा के जाने के क्रम में मौत हो गई है। 

मृतक युवक संतोष नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के कढौली गांव का रहने वाला था। सूचना के बाद उसके परिजन भी रजौली पहुंचे। परिजन शव को अपने कब्जे में लेकर थाने पर पहुंच गए और हत्या का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया है।

 पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने कहा कि घटना की पूरी जानकारी मिली है। मृतक युवक के परिजन ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। लिखित आवेदन के आलोक में पूरे मामले की बारीकी से जांच कर दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।






No comments