Header Ads

Breaking News

Sports News : रणधीर वर्मा अंडर 19 के उद्घाटन मुकाबले में नालंदा ने गया को हराया, एसडीपीओ रजौली विक्रम सिहाग ने किया शुभारंभ

  


रणधीर वर्मा अंडर 19 के उद्घाटन मुकाबले में नालंदा ने गया को हराया, एसडीपीओ रजौली विक्रम सिहाग ने किया शुभारंभ

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में जिला क्रिकेट संघ नवादा द्वारा सिरदला के लौंद हाई स्कूल में आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन रविवार को हुआ। उद्घाटन मुकाबला गया और नालंदा की टीमों के बीच हुआ।

मैच शुरू होने के पूर्व रजौली एसडीपीओ विक्रम सिहाग के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। मगध जोन के पहले मुकाबले में आज गया का सामना नालंदा की टीम से हुआ।

 जिसमें गया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। गेंदबाजी करते हुए नालंदा की टीम की तरफ से राहुल ने तीन जबकि आर्यन एवं प्रिंस ने दो-दो खिलाड़ियों को आउट किया।


 लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा की टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही। उनके ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 100 रन से ऊपर की साझेदारी की और नालंदा की टीम ने 5ओवर पहले ही 5 विकेट के नुकसान पर 275 रनों के  लक्ष्य का पीछा करने में कामयाब हुई। 

नालंदा की तरफ से विराज पटेल ने शानदार 92 लव कुमार ने 84 एवं राहुल ने 31 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी करते हुए गया के गेंदबाज अजीत रोहित एवं शुभम ने 1,1 खिलाड़ियों को आउट किया। 

मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, अरुण यादव, मनीष गोविंद, सुभाष प्रसाद, अजय कुमार, राजेश कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।






No comments