Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में बदमाशों ने पुलिस से छीन लिया रायफल, कड़ी मशक्कत के बाद बरामद, एक गिरफ्तार



नवादा में बदमाशों ने पुलिस से छीन लिया रायफल, कड़ी मशक्कत के बाद बरामद, एक गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव में बुधवार की शाम से लेकर देर रात तक जमकर बबाल हुआ। गांव के यादव टोला के अर्जुन महतो और ललित यादव के समर्थक शाम में रास्ता विवाद को लेकर उलझ गए थे। सूचना के बाद पहुंची गस्ती दल ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया। पुलिस दल के लौटने के बाद लोग फिर से लोग भिड़ गए। बताया गया की इस दौरान उपद्रवियों ने एक निजी वाहन को क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस उग्र लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही थी तभी संजय यादव ने एक पुलिसकर्मी का इंसास रायफल छीनकर फरार हो गया। उस वक्त काम संख्या में रहे पुलिस वालों ने ग्रामीणों से आरजू मिन्नत कर रायफल वापस पाने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीण रायफल वापस नहीं लौटा पाए। 

जिसके बाद सूचना थानाध्यक्ष राजीव कुमार को दी गई। थानाध्यक्ष ने वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद एसपी अंब्रिश राहुल के निर्देश पर एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार स्वाट जवानों सहित काफी संख्या में पुलिस जवानों को लेकर गांव पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद महेंद्र यादव के घर से रायफल की बरामदगी हुई। मौके से संजय यादव को गिरफ्तार भी किया गया। 

इस बीच घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दी है।

No comments