Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रैक्टर में अनियंत्रित टैंकोलोरी ने मारी टक्कर, दो की मौत, कई घायल, सभी राजगीर के निवासी, मुंडन कराने जा रहे थे रजौली



ट्रैक्टर में अनियंत्रित टैंकोलोरी ने मारी टक्कर, दो की मौत, कई घायल, सभी राजगीर के निवासी, मुंडन कराने जा रहे थे रजौली

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना_रांची एनएच 20 पर नवादा बाईपास में मंगलवार को हड्डी गोदाम के पास अनियंत्रित हाइवा ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। 

 देखें वीडियो...



घायलों में 2 की हालत चिंताजनक बनी है। एक को बीम्स पावापुरी रेफर किया गया है। जबकि दूसरे का इलाज सदर अस्पताल नवादा में चल रहा है। सभी मृतक और घायल नालंदा जिले के कोणार्क नगर (राजगीर) के बताए जाते हैं।

बताया जाता है की 25_30 की संख्या में लोग कोणार्क नगर से रजौली मुंडन संस्कार के लिए ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहे थे। निर्माणाधीन फोरलेन पर नवादा बाईपास में हड्डी गोदाम के पास विपरीत दिशा से आ रहे टैंकलोरी ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दिया। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार दो युवकों नीतीश कुमार पिता प्रमोद राजवंशी और रोहित कुमार पिता श्याम सुंदर राजवंशी की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। घायलों को अस्पताल भेजा गया।


 

No comments