Header Ads

Breaking News

Nawada News : राजद नेता विनोद यादव ने किया कई प्रखंडों का दौरा, घटना_दुर्घटना में हताहत परिवारों से मिले, दिया आर्थिक सहयोग, कौआकोल में कार्यकर्ताओं संग बैठक

  


राजद नेता विनोद यादव ने किया कई प्रखंडों का दौरा, घटना_दुर्घटना में हताहत परिवारों से मिले, दिया आर्थिक सहयोग, कौआकोल में कार्यकर्ताओं संग बैठक

नवादा लाइव नेटवर्क। 

राजद के प्रदेश महासचिव और आगामी लोकसभा चुनाव के भावी उम्मीदवार और राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव भाई विनोद यादव का संवेदनापूर्ण सामाजिक दौरा मंगलवार को भी विभिन्न प्रखण्डों में जारी रहा। वे नवादा , रोह , पकरीबरावां और कौआकोल प्रखण्ड के विभिन्न गांवों में पहुंचे और विभिन्न घटनाओं-दुर्घटनाओं के पीड़ित परिवारों के आंसू पोछे। 

राजद नेता का काफिला नवादा प्रखण्ड के आंती गांव पहुंचे। जहां लल्लू प्रसाद के 28 वर्षीय भाई बटोरन यादव की असामयिक निधन पर शोक संतप्त परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। और आर्थिक मदद भी की। बता दें कि मृतक बहुत ही गरीब परिवार के थे। इनका दाह संस्कार के लिए लोगों द्वारा मदद दी गई थी।

राजद नेता रोह प्रखण्ड के भीखमपुर गांव भी पंहुंचे। जहां कमलेश पासवान की 37 वर्षीया धर्मपत्नी पूनम देवी की मौत सर्पदंश से हो गई थी। इनके तीन छोटे छोटे बच्चों पर तो पहाड़ ही टूट पड़ा है। बिनोद यादव ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर आर्थिक सहयोग करते हुए आगे भी हर संभव मदद का भरोसा दिया। 

 इसी प्रकार पकरीबरावां प्रखण्ड के धरहरा गांव पहुंच कर 40 वर्षीय विभीषण ठाकुर के असामयिक मौत पर दुःख प्रकट किया। पीड़ित परिवार से मुलाकात किया और संवेदना राशि प्रदान किया। कौआकोल प्रखण्ड स्थित सोखोदेवरा गांव के किशोरी राय की 24 वर्षीय पुत्रवधू इंदु देवी की असामयिक मौत के बाद पीड़ित परिवार से उन्होंने भेंट कर संवेदना राशि के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की । कुछ दिन पूर्व किशोरी राय की पत्नी का भी देहांत हो गया था, जिसके कारण पुरे परिवार पर भयंकर विपदा आ पड़ी है।

इसी क्रम में कौआकोल प्रखण्ड के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक भी आयोजित की गई। जिसमें सभी वरीय नेताओं ने समवेत स्वर में भाई विनोद यादव की लोकसभा उम्मीदवारी पर मुहर लगाया। कार्यकर्ताओं ने विनोद यादव के पक्ष में नारा लगाते हुए स्पष्ट किया कि इस बार न केवल नवादा का बेटा मैदान में होगा बल्कि जनसेवा के लिए समर्पित रहे स्व. जेहल प्रसाद के सुपुत्र , स्व. कृष्णा प्रसाद और राजबल्लभ प्रसाद के अनुज भाई विनोद यादव की जीत पक्की करने के लिए हर संभव प्रयास किया जायगा।


 मौके पर क्षेत्रीय नेताओं कार्यकर्ताओं के अलावे जिलापरिषद् अध्यक्ष पुष्पा राजवंशी , कुणाल राजवंशी , अजय माहतो , शैलेन्द्र यादव , भोली यादव , रामरूप यादव मुखिया , प्रो जितेंद्र यादव ,राजद नेता शशिभूषण शर्मा , दशरथ प्रसाद , नितीश राज जिला परिषद सदस्य , विकास राजवंशी , दिनेश प्रसाद , उमेश प्रसाद , मुकेश कुमार , रामचंद्र यादव पूर्व मुखिया , शिवदानी यादव , राजेन्द्र प्रसाद , जयपाल यादव , छोटन यादव , संदीप बादशाह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।

No comments