Header Ads

Breaking News

Nawada News : कुआं में झूलता मिला इलेक्ट्रिक मिस्त्री का शव, जांच में जुटी पुलिस



कुआं में झूलता मिला इलेक्ट्रिक मिस्त्री का शव, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के डीह रजौली गांव में बुधवार को टुनटुन साव के घर के आगे बने एक कुआं में गांव के ही अफजल अंसारी के पुत्र आविद अंसारी का शव झूलता हुआ मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। तत्काल इसकी सूचना डायल 112 को दी गई। जिसके बाद ड्यूटी में तैनात अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना थानाध्यक्ष पवन कुमार को दिया। 

जिसके बाद एसआई अविनाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू किया। कुआं से शव को निकाल कर अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

 मृतक युवक के पिता अफजल अंसारी ने बताया कि हमलोगों का घर मूल रूप से करबलानगर में है। हमलोग सभी परिवार एक ही घर में रहते हैं। मेरा पुत्र मंगलवार की शाम 5 बजे से ही घर से लापता था। हमलोग गांव व रजौली टाउन व जान पहचान के लोगों के पास फोन कर उसके बारे में पूरी जानकारी लेने की कोशिश किया। लेकिन देर रात तक इसका पता नहीं चला हम लोगों को लगा कि सुबह तक घर लौट कर आ जाएगा। लेकिन गांव में जब कुएं में एक युवक का फांसी से लटका होने का हल्ला हुआ तब हमलोग यहां आकर देखा तो पाया कि मेरा ही पुत्र है। 

 घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ था। हम लोगों को यह हत्या लग रहा है, आत्महत्या नहीं है। मृतक युवक शादीशुदा था और उसके 6 बच्चे थे। परिजनों ने यह भी बताया कि वह बिहार के सिवान में रहकर इलेक्ट्रिक मिस्त्री का काम करता था और पिछले 3 दिन पहले ही घर आया था। मृतक के पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या के आरोप लगाते हुए थाने को लिखित आवेदन दिया है। 

थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने लिखित आवेदन दिया है। पूरे मामले की जांच बारीकी से की जा रही है। आवश्यक करवाई की जायेगी।

 रिपोर्ट- मनोज कुमार।

No comments