Header Ads

Breaking News

Political News : छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार पहुंचे नवादा, प्रदेश महासचिव विनोद यादव से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा



छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार पहुंचे नवादा, प्रदेश महासचिव विनोद यादव से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

नवादा लाइव नेटवर्क।

छात्र राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार छात्र संवाद कार्यक्रम के दौरान सोमवार को नवादा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला परिषद आवास परिसर में पार्टी के प्रदेश महासचिव भाई विनोद यादव से मुलाकात की और सांगठनिक मजबूती पर आवश्यक बातचीत की।

 उन्होंने बताया कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के आदेश से हम लोग विभिन्न विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों का दौरा कर छात्रों से संवाद कर रहे है और उनकी समस्याओ से रूबरू हो रहे हैं।

देखें वीडियो और सुनें छात्र नेता का बयान....

 आगामी लोक सभा और विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए भी हमलोगों ने कमर कस ली है। भाई विनोद यादव ने किसी भी चुनाव में छात्रों और युवाओं की भूमिका को देश की दिशा और दशा तय करने वाला बताया। उन्होंने छात्र संघ के आगामी चुनाव में राजद की आशातीत सफलता की कामना की। 

गगन कुमार के साथ चल रहे सभी छात्र नेताओं ने भाई विनोद यादव से आशीर्वाद लिया। पार्टी नेता प्रिन्स तमन्ना ने कहा कि किसी भी पार्टी और चुनाव के लिए क्षेत्रीय कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं। खास कर छात्र और युवाओं की निष्ठा से ही पार्टी मजबूत हो सकती है। 

मौके पर राजद नेता शकील अहमद ,जिला परिषद सदस्य विद्याभूषण केवट , नितीश राज , राजद नेता कुणाल राजवंशी , मो मजहर आलम , शेर अली खान , हसन रिजवी , शाह फैसल , रिजवान खान , लक्की खान , अजय यादव , शैलेन्द्र महतो , तरुण राजवंशी आदि मौजूद थे।

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।

No comments