Header Ads

Breaking News

Nawada News : विधायक मोहम्मद कामरान ने किया चार सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास

  


विधायक मोहम्मद कामरान ने किया चार सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास

नवादा लाइव नेटवर्क। 

उग्रवाद प्रभावित नवादा जिले के गोविन्दपुर विधानसभा क्षेत्र के कौआकोल प्रखण्ड में करीब 11 करोड़ की लागत से बनने वाले 8 विभिन्न सड़कों में से चार का शिलान्यास मंगलवार को स्थानीय विधायक मोहम्मद कामरान ने नारियल फोड़कर एवं शिलापट्ट से पर्दा हटाकर किया। 

विधायक मोहम्मद कामरान ने बताया कि अति जर्जर हो चुके 8 सड़कों के निर्माण की स्वीकृति दिलाई गई है। मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क सम्पर्क योजना के तहत विभाग द्वारा कार्य कराने की स्वीकृति मिली है। इनमें मंगलवार को 4 पथों का शिलान्यास किया है। जबकि शेष अन्य 4 सड़कों  का बुधवार को शिलान्यास किया जाएगा। 

इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि जनता मालिक के अधूरे कार्यों को पूरा करना ही उनकी एकमात्र प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि इसी कार्यकाल के अंदर विधानसभा अंतर्गत सभी जर्जर एवं कच्ची सड़कों का कायाकल्प करना उनका लक्ष्य है। उन्होंने लोगों को एक बार फिर भरोसा दिलाते हुए कहा कि उनका यह सेवक अपने किए एक-एक वादा को पूरा करेगा। 

विधायक ने कहा कि ग्रामीण व दुर्गम इलाकों में बनने वाली इन सड़कों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण कराया जायेगा।

 विधायक के सहयोगी राहुल कुमार चुलबुल ने बताया कि मंगलवार को लालपुर दलित टोला से नौकाडीह दलित टोला तक, गुड़ीघाट रोड, कौआकोल से चोंगवा रोड, रूपौ-कौआकोल से सोखोदेवरा रोड का शिलान्यास किया गया। मौके पर प्रखण्ड राजद अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव, लखन यादव, कमलेश, मुजफ्फर आजाद, देवेंद्र, सुरेन्द्र, ग्रमीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता राजीव कुमार ,सहायक अभियंता राजीव कुमार, सुधांशु कुमार आदि मौजूद थे।

No comments