Header Ads

Breaking News

Crime News : हथियारबंद बदमाशों ने युवक को बेहरमी से पीटा, मोबाइल और रुपए भी छीना

  


हथियारबंद बदमाशों ने युवक को बेहरमी से पीटा, मोबाइल और रुपए भी छीना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने ak युवक की बेहरमी पूर्वक पिटाई कर दी। दो बाइक पर सवार 5_6 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। युवक के पास रहे रूपये और मोबाइल भी छीन लिया गया। घटना बेलधा मुशहरी के पास रविवार की दोपहर बाद हुई।

 घायल युवक का प्राथमिक उपचार पीएचसी वारिसलीगंज में कराया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। सर और शरीर के विभिन्न हिस्सों में उसे गंभीर चोटें आई है।

देखें वीडियो और सुनें पीड़ित का बयान...!

पीड़ित युवक दोसूत गांव के चंदन कुमार ने बताया कि दिन के करीब ढाई बज रहा था। वह वारिसलीगंज से घर लौट रहा था। रास्ते में बेल्धा मुशहरी के पास बीच सड़क पर पहले से एक लाल और एक कला रंग की बाइक लगाकर 5_6 लोग वहां खड़े थे। मैं जब वहां पहुंचा तो उन लोगों ने रास्ता रोक लिया और मारपीट करने लगे। लाठी_डंडा_रड से ताबड़तोड़ हमला किया। 

हमलावरों में 3 लोगों के पास रिवाल्वर भी था। गंभीर रूप से जख्मी करने के बाद वे लोग वहां से चले गए। हमलावरों में दो लोग निरंजन सिंह और गोपाल सिंह मय गांव, गडुआ के रुन्नू सिंह और उसके भाई सहित अन्य लोग थे। कुछ की पहचान नहीं हो सका। संभवतः वे लोग मय गांव के थे। 

घटना की सूचना पीड़ित द्वारा वारिसलीगंज थाना को दी गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पीड़ित ने बताया कि मय गांव के कुछ शरारती लोगों ने पहले भी दोसुत गांव के लोगों को धमकी दिया था।
















No comments