Header Ads

Breaking News

Nawada News : महादलित महिला के बैंक खाते से अवैध तरीके से रुपए की निकासी

  


महादलित महिला के बैंक खाते से अवैध तरीके से रुपए की निकासी

नवादा लाइव नेटवर्क।

महादलित महिला के बैंक खाते से करीब 52 हजार रुपए की अवैध निकासी की गई है। यह राशि को निकासी साल 2018 से 2020 तक अलग_अलग तिथियों में की गई। महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो परेशान हो गई। बैंक शाखा के प्रबंधक को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तब उसने बैंक के मंडल प्रबंधक को शिकायत भेज न्याय की गुहार लगाई है। 

यह मामला पंजाब नेशनल बैंक की सिउर शाखा से जुड़ा है। सिउर गांव की कदम देवी पति प्रदीप मांझी के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ ही व्यक्तिगत जमा राशि की निकासी अवैध तरीके से की गई है। साल 2018 से 2020 के बीच अलग_अलग तिथियों में 52 हजार से ज्यादा की राशि की निकासी की गई।

पीड़िता ने बताया कि जब वह अपनी जरूरत के लिए राशि की निकासी करने बैंक पहुंची तो बताया गया कि खाता में रुपए है ही नहीं। पासबुक प्रिंट कराने पर पता चला कि अलग_अलग तिथियों राशि की निकासी हुई है। 

बैंक प्रबंधक को लिखित शिकायत दिए जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर मंडल प्रबंधक के पास शिकायत दर्ज करा इंसाफ की गुहार लगाई है। अब वरीय अधिकारी क्या कदम उठाते हैं, आने वाले कुछ दिनों में स्थिति साफ होगी। हालांकि, इस मामले पर बैंक प्रबंधक की।प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

No comments