Header Ads

Breaking News

Nawada News : ज्ञान भारती स्कूल में आयोजित हुआ विज्ञान प्रदर्शनी और आनंद मेला, बच्चों ने उत्साह से लिया भाग, हुए पुरस्कृत

 


ज्ञान भारती स्कूल में आयोजित हुआ विज्ञान प्रदर्शनी और आनंद मेला, बच्चों ने उत्साह से लिया भाग, हुए पुरस्कृत

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवीन नगर नवादा में स्तिथ ज्ञान भारती स्कूल में विज्ञान -कला प्रदर्शनी और आनंद मेला में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यालय परिसर में शुक्रवार को आयोजित विज्ञान-कला प्रदर्शनी का शुभारंभ प्रधानाध्यापक श्रीराम सिंह के द्वारा किया गया।

यह कार्यक्रम उप प्रधानाध्यापक राजीव कुमार के अध्यक्षता में हुआ। जिसके निर्णायक शशि रंजन कुमार, उमेश कुमार, युगेंद्र कुमार, मनोज कुमार, राज किशोर कुमार रहे।

बच्चों की कला को देखकर सभी हर्षित और अचंभित दिखे।बच्चों के हुनर की लोगों ने काफी प्रशंसा की। मौके पर विद्यालय के प्रबंधक एवं शिक्षकों -शिक्षिकाओं ने बच्चों के कला की भूरी -भूरी प्रशंसा की। बेहतर प्रदर्शन करने वालें बच्चों को निदेशक उदय शंकर द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।

 वहीं आनंद मेला में बच्चों ने विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन बनाए, जिसका आनंद लोगों ने पूरी तरह से लिया।वहीं छोटे बच्चों ने फायर -लेस  कुकिंग के माध्यम से स्वादिष्ट एवं स्वस्था से परिपूर्ण व्यंजन से लोगों के पेट एवं मन को जीत लिया। लोगों ने जमकर मेले का आनंद लिया। मेले में स्वच्छता का भी पालन किया गया। इस दौरान पूरा माहौल उत्सवी रहा।


No comments