Header Ads

Breaking News

Nawada News : ज्ञान भारती किड्स स्कूल में आयोजित हुआ क्रिसमस डे पर खास कार्यक्रम, बच्चों की प्रस्तुति पर भावविभोर हुए लोग



ज्ञान भारती किड्स स्कूल में आयोजित हुआ क्रिसमस डे पर खास कार्यक्रम, बच्चों की प्रस्तुति पर भावविभोर हुए लोग

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवीन नगर नवादा स्तिथ ज्ञान भारती किड्स स्कूल में शुक्रवार 22 दिसंबर को क्रिसमस डे का कार्यक्रम प्राचार्या रोजी कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र -छात्राओं द्वारा नृत्य के साथ ईसा मसीह की चरनी लायी गई।

 इसके बाद प्रभु के जीवन पर आधारित नाटक, क्रिसमस गीत एवं नृत्य प्रस्तुत किया गया। छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। 

इस अवसर पर स्कूल की प्राचार्या रोजी कुमारी ने कहा कि क्रिसमस भाईचारे का त्यौहार है।उन्होंने कहा की प्रभु यीशु का जन्मोत्सव हम सब को प्रेरणा देता है। शिक्षिका नेहा परवीन, अजिता पाण्डेय, प्रियांशी कुमारी, शोम्पा पेन, खुशबू कुमारी, रीत नयन, आकांक्षा कुमारी,शुभांगी सिन्हा, मनीषा कुमारी, सीमा दास, रूबीना यास्मीन, हुमा जाफ़री, ताहिरा जमाल, रिया सिन्हा, गुनगुन दत्त, सलोनी सिन्हा, हंस शिखा, दीपा पाण्डेय और प्रीति कुमारी ने बच्चों के कार्यक्रम की काफी प्रशंसा की। 

प्रतिभागी आदित्य राजवंशी,क्रेयांश, कुनिका, आस्था अमित, दैविक शंकर, युग भदानी, भव्या भारती, आयुष राज, मनप्रीत, शिवांशु राज, नायरा नितिन कश्यप ने ईसा मसीह के जन्मदिन की ख़ुशी को लोगों के साथ नृत्य एवं संगीत के माध्यम से बांटा। वहीं संता क्लाऊस ने बच्चों को उनकी मनपसंद भेंट भी दी। प्राचार्या ने सभी को क्रिसमस एवं नये वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें दीं।


No comments