Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रधान टीम बनी क्रिकेट टूर्नामेंट का चैंपियन, रालोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने विजेता टीम को दिया ट्रॉफी और नकद पुरस्कार



प्रधान टीम बनी क्रिकेट टूर्नामेंट का चैंपियन, रालोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने विजेता टीम को दिया ट्रॉफी और नकद पुरस्कार

नवादा लाइव नेटवर्क।

डेंजर युवा क्लब पकरीबरावां की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला बुधवार को हाई स्कूल पकरीबरावां के मैदान में खेला गया। जिसमें मुख्य अतिथि रालोजपा के जिलाध्यक्ष सह मुखिया अभिमन्यु कुमार शामिल हुए। उन्होंने मैच समाप्ति के बाद विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी प्रदान किया और खिलाड़ियों को सम्मानित किया। 

इसके साथ ही पिछले कई दिनों से चल रहे टूर्नामेंट का समापन हुआ। फाइनल मुकाबला प्रधान टीम और सरदार टीम के बीच खेला गया। जिसमें प्रधान टीम 22 रन से विजयी  रही। विजय हुए प्रधान टीम के कप्तान मोहम्मद इरशाद को मुख्य अतिथि अभिमन्यु कुमार ने ट्रॉफी और इनाम की राशि देखकर सम्मानित किया। जबकि उपविजेता सरदार टीम के कप्तान मोहम्मद जमीर को पवन कुमार पंकज के द्वारा ट्रॉफी दी गई।  


 प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट मोहम्मद नियाज को चुना गया। जबकि मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मोहम्मद मुमताज को दिया गया। दोनों टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ इनाम की राशि देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर टूर्नामेंट के आयोजक सूरज पासवान ने सभी को सफल आयोजन में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। मौके पर पर पप्पू कुमार, बसन्त पासवान, अजय सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे।


No comments