Header Ads

Breaking News

Crime News : सौतन की हत्या में महिला गिरफ्तार, ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या का राजफाश, 4 सुपारी किलर भी धराए



सौतन की हत्या में महिला गिरफ्तार, ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या का राजफाश, 4 सुपारी किलर भी धराए 

नवादा लाइव नेटवर्क।

नगर थाना क्षेत्र के गया रोड पंचमुखी नगर इलाके में 19 जनवरी को ब्यूटी पार्लर संचालिका श्वेता कुमारी की हत्या का राजफाश हो गया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल एक महिला सहित 5 अपराधियों को गिरफ्तार की है। गिरफ्तार सभी अपराधियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

 घटना का किंग पिन कोई और नहीं बल्कि उसके पति की पहली पत्नी रिंकी देवी निकली। रिंकी ने ही सुपारी देकर अपनी सौतन की हत्या करा दी। घटना को अंजाम देने वाले सभी भाड़े के अपराधी थे। ₹200000 सुपारी दिया गया था।

 सोमवार को नगर थाना में प्रेस वार्ता कर डीएसपी मुख्यालय कल्याण आनंद ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुदामा नगर नवादा निवासी राजकुमार प्रसाद ने दो शादी की थी। पहली पत्नी रिंकी देवी, जबकि दूसरी शादी उसने मृतका श्वेता कुमारी से की थी।

 दोनों पत्नियां अलग-अलग रहती थी

 दूसरी शादी के बाद राजकुमार प्रसाद नई पत्नी श्वेता के साथ सुदामा नगर में रहा करती करते थे। जबकि पहली पत्नी रिंकी देवी अपनी सास के साथ पुश्तैनी मकान नवादा नगर के बेली शरीफ सोनार पट्टी मोहल्ले में सास के साथ रहा करती थी।

 पति की दूरी रिंकी देवी को नागवार गुजर रही थी। इसी कारण उसने सुपारी देकर अपनी सौतन की हत्या करा दी। जैसा कि पुलिस का दावा है।

सभी बदमाश गिरफ्तार

डीएसपी के अनुसार गया रोड पंचमुखी नगर में डायमंड ब्यूटी पार्लर चला रही श्वेता कुमारी की हत्या में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 उन्होंने बताया कि इस मामले में करण कुमार पिता सुनील रविदास साकिन पचोहिया थाना कादिरगंज जिला नवादा, प्रिंस कुमार उर्फ गोलू पिता भोला पासवान साकिन घोसतावां थाना कादिरगंज जिला नवादा, राहुल कुमार पिता सतेंद्र पासवान साकिन घोसतावां थाना कादिरगंज जिला नवादा, अविनाश कुमार उर्फ अंकित पिता राकेश प्रसाद साकिन भनैल थाना नेमदारगंज जिला नवादा और कांड के सूचक राजकुमार प्रसाद की पहली पत्नी रिंकी देवी साकिन बेली शरीफ सोनार पट्टी नवादा को गिरफ्तार किया गया है। सभी ने अपनी संलिप्तता इस कांड में स्वीकार की है। 

ब्यूटी पार्लर में ही हुई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि 19 जनवरी 24 को इस घटना को करीब 3:30 बजे अंजाम दिया गया था। ब्यूटी पार्लर में ही घुसकर दो युवकों द्वारा चाकुओं से गोदकर श्वेता की हत्या की गई थी। जबकि दो अन्य बदमाश ब्यूटी पार्लर के बाहर आने जाने वालों पर निगरानी कर रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी पैदल ही निकल गए थे। 

तकनीकी और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी की गई। इस प्रकार इस हत्याकांड का राज फाश हुआ। बताया गया की रिंकी ने करण के माध्यम से सुपारी किलरों से संपर्क की थी।









No comments