Header Ads

Breaking News

Crime News : पत्रकार के दिव्यांग भाई पर जानलेवा हमला, सर में जख्म, सदर अस्पताल में हुआ इलाज



पत्रकार के दिव्यांग भाई पर जानलेवा हमला, सर में जख्म, सदर अस्पताल में हुआ इलाज

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा के पत्रकार संदीप कुमार के छोटे भाई दिव्यांग सिद्धार्थ कुमार पर पड़ोसी पिता_पुत्र के द्वारा जानलेवा हमला किया गया। रड से किए गए हमले में सिद्धार्थ के सर पर गंभीर जख्म हुआ। सदर अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। इस बाबत नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

 देखें वीडियो...!

पत्रकार संदीप ने बताया कि दो दिनों पूर्व शहर में मिलावटी सामानों का धंधा और कालाबाजारी धड़ल्ले से होने का खुलासा करने से संबंधित खबर प्रकाशन की सूचना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसी से पड़ोसी विनोद कुमार और उनका पुत्र विवेक कुमार उर्फ मक्खन भड़के हुए थे। मंगलवार की सुबह पिता_पुत्र दोनों हमें खोजते हुए घर के दरवाजे पर पहुंचे। मैं नहीं मिला तब हमारे छोटे भाई जो की दिव्यांग है और आलू व्यवसायी भी है पर जानलेवा हमला बोल दिया। पूर्व में खबर नहीं छापने की धमकी भी मोबाइल पर दिया था। इस दौरान अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया।

 देखें वीडियो...!

उन्होंने बताया कि विनोद कुमार ने भाई को हाथ पकड़ कर उसका बेटा लोहे के रड से आंख के पास मार दिया। जिससे मेरा भाई वहीं गिर गया। पत्रकार संदीप ने बताया कि सदर अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस के समक्ष फर्द बयान भी दर्ज करा दिया गया है। इस घटना से पत्रकार का परिवार सहमा हुआ है। बता दें कि पत्रकार नवादा नगर के गोला रोड के निवासी हैं।





No comments