Header Ads

Breaking News

Nawada News : 27 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार, नवादा स्टेशन पर उत्पाद पुलिस की कार्रवाई



27 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार, नवादा स्टेशन पर उत्पाद पुलिस की कार्रवाई

नवादा लाइव नेटवर्क।

  सोमवार 8 जनवरी को नवादा रेलवे स्टेशन से एक तथाकथित पत्रकार को उत्पाद पुलिस ने 27 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पत्रकार के पास से उत्पाद पुलिस ने नवबिहार दूत अखबार का आईडी भी बरामद किया है। हालांकि, बरामद आईडी की वैधता समाप्त हो चुकी है।

गिरफ्तार शराब तस्कर नवादा नगर के प्रसाद बिगहा मुहल्ला निवासी नरेश सिंह के पुत्र अकाश कुमार उर्फ पिन्टू है। इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि गिरफ्तार अकाश के पास से रॉयल स्टेग 750 एमएल का 7 बोतल, इम्पेरियल ब्लू 750 एमएल का 10 बोतल तथा आईकोनिंग व्हाईट 750 एमएल का 10 बोतल कुल 27 बोतल शराब बरामद हुआ। जिसकी मात्रा 20.250 लीटर है। 

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त तथाकथित पत्रकार को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह वह 13023 अप हावड़ा-गया एक्सप्रेस ट्रेन से शरब लेकर उतरा था। 

बता दें कि इन दिनों पुलिस, प्रेस और राजनीतिक दल का बोर्ड_बैनर लगे वाहनों का धड़ल्ले से दुरूपयोग हो रहा है। ऐसे लग्जरी कार तथा बाइक से शराब की तस्करी किया जा रहा है। पकड़े जाने के बाद पोल भी खुल रही है।

पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल अंतर्गत किउल-गया रेलखंड पर परिचालित हावड़ा-गया तथा कामख्या-गया एक्सप्रेस ट्रेन शराब तस्करों के लिए सुरक्षित साधन बन गया है। पूर्व में भी रजौली चेक पोस्ट पर राजनीतिक दल का झंडा लगे वाहनों से शराब की बरामदगी हो चुकी है।

बिहार में 2016 में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद माफिय और तस्करों की चांदी है। ट्रेन से शरब की तस्करी रेल पुलिस पर उंगली उठाने के लिए काफी है।


No comments