Header Ads

Breaking News

Nawada News : तेजस्वी की सभा को सफल बनाने में जुटे बिनोद यादव, प्रखंडों का किया दौरा, कार्यकर्ताओं संग बैठक

 


तेजस्वी की सभा को सफल बनाने में जुटे बिनोद यादव, प्रखंडों का किया दौरा, कार्यकर्ताओं संग बैठक

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की 24 फरवरी को नवादा के आईटीआई मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने के लिए जिला राजद के सभी नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर तैयारियों में भिड़े हैं।

 राजद के प्रदेश महासचिव और लोकसभा चुनाव के भावी उम्मीदवार भाई विनोद यादव ने गुरुवार को कोर्ट के पीछे स्थित राजद कार्यालय में जिम्मेदार और सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश दिए। तेजस्वी यादव की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए उन्होंने आज 9 प्रखंडों का तूफानी दौरा किया और समर्थकों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने नवादा समेत पकरीबरावां, अकबरपुर , रजौली , सिरदला , नरहट , हिसुआ , नारदीगंज और वारिसलीगंज प्रखण्ड में  कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक कर तेजस्वी जी की जनविश्वास यात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया। 

आम नागरिकों से उन्होंने अपील की कि बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए नवादा आईटीआई के मैदान में आयोजित तेजस्वी जी के तार्किक और ओजपूर्ण भाषण को जरूर सुनें।

 काफिले में स्थानीय नेताओं के अलावे जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि कुणाल राजवंशी, जिला पार्षद उमेश यादव, लल्लू यादव, राजद के वरिष्ठ नेता शशिभूषण शर्मा , कमलेश मालाकार ,  एमएलसी प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद आदि साथ थे।

रिपोर्ट :-शम्भु विश्वकर्मा।


No comments