Header Ads

Breaking News

Sports News : अदनान के शतक से यंग स्टार क्रिकेट क्लब की बड़ी जीत, अंबेडकर क्लब को 6 विकेट से हराया

  


अदनान के शतक से यंग स्टार क्रिकेट क्लब की बड़ी जीत, अंबेडकर क्लब को 6 विकेट से हराया

नवादा लाइव नेटवर्क।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा लौंद के उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2023- 24 में गुरुवार को यंग स्टार क्रिकेट क्लब नवादा और अंबेडकर क्रिकेट क्लब नवादा के बीच मुकाबला हुआ। 

जिसमें अंबेडकर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 30 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 223 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें रूपेश कुमार यादव ने 72, छोटा ने 37, विकल कुमार ने 34 एवं तेजस सिंह ने 25 रनों का योगदान दिया।

 यंग स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में आसिफ और सारिक ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने 25.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। उनके इस जीत में कप्तान अदनान तनवीर के शानदार शतक 104 रन, आफताब के 42 और पीयूष कुमार के 23 रन महत्वपूर्ण थे।

 गेंदबाजी में अंबेडकर क्लब के सौरभ,तेजस एवं वीर ने एक-एक विकेट झटके। इस तरीके से यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने अपना मैच जीत लिया। शानदार शतक बनाने वाले यंग स्टार क्रिकेट क्लब के कप्तान अदनान तनवीर को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

 आज के मैच के अंपायर अजय कुमार एवं अमजद थे। जबकि मैच रेफरी की भूमिका में सुरेश यादव थे। जिला क्रिकेट लीग के सफल आयोजन में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव, टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मनीष गोविंद, सुभाष प्रसाद, राजेश कुमार, आशीष पटेल, अजीत पांडे में अपनी भूमिका का निर्वहन किया। कल का मैच युवा होंडा क्रिकेट क्लब एवं गौतम बुद्ध क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।


No comments