Header Ads

Breaking News

Sports News : सुभाष के शतक से कादिरगंज जीता, उद्घाटन मुकाबले में कादिरगंज ने युवा शक्ति को 102 रनों से हराया

  


सुभाष के शतक से कादिरगंज जीता, उद्घाटन मुकाबले में कादिरगंज ने युवा शक्ति को 102 रनों से हराया

नवादा लाइव नेटवर्क।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2023-24 का उद्घाटन मुकाबला रविवार को लौंद उच्च विद्यालय के मैदान पर खेला गया। कादिरगंज क्रिकेट क्लब और युवा शक्ति क्रिकेट क्लब कादिरगंज के बीच मुकाबला हुआ।

 जिसमें युवा शक्ति क्रिकेट क्लब के कप्तान अमित ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कादिरगंज क्रिकेट क्लब की टीम ने सुभाष के शानदार शतक 112 एवं सौरभ के शानदार 90 रनों की बदौलत कादिरगंज की पूरी टीम निर्धारित 40 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 309रनों का पहाड़ का स्कोर खड़ा किया। युवा शक्ति की तरफ से गेंदबाजी करते हुए यादव एवं अंकुर ने दो-दो विकेट लिए। 

 लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवा शक्ति क्रिकेट क्लब की टीम ने 38.3 ओवर में 208 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें युवा शक्ति के बल्लेबाज मुरारी साहब ने शानदार 72 एवं अंकित ने 46 तथा कप्तान अमित ने 37 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके। गेंदबाजी करते हुए कादिरगंज के गेंदबाज कप्तान रोहित ने तीन जबकि अतुल एवं सौरभ ने दो-दो खिलाड़ियों को आउट किया। 

इस प्रकार जिला क्रिकेट लीग के उद्घाटन मुकाबले में कादिरगंज क्रिकेट क्लब ने युवा शक्ति क्रिकेट क्लब को 102 रनों के बड़े अंतर से हराया। शानदार शतक बनाने वाले सुभाष कुमार को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार ने दिया। 

इससे पूर्व सुबह बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके मैच का विधिवत उद्घाटन किया। मैच समाप्ति पर रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार एवं सिरदला थानाध्यक्ष संजीत राम ने खिलाड़ियों को मोटिवेट किया एवं ट्रॉफी से सम्मानित किया।

 इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, सचिव मनीष आनंद, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव, टूर्नामेंट कमेटी के मनीष गोविंद, कोच आशीष पटेल, अंपायर अजय कुमार एवं अजीत पांडे, राजेश कुमार, सुभाष प्रसाद ने अपनी भूमिका का निर्वहन किया।

 






No comments