Header Ads

Breaking News

Politics : परबत्ता विधायक डॉ. संजीव को नवादा में प्रशासन ने रोका, सरकार और पार्टी नेतृत्व से चल रहे थे नाराज


नवादा में रोक गए परबत्ता से जदयू mla डॉ. संजीव को प्रशासनिक स्कॉर्ट में पटना ले जाया गया है। रजौली के sdm आदित्य कुमार पियूष के नेतृत्व में विधायक को स्कॉर्ट कर रजौली से पटना के लिए भेजा गया है। जितने देर mla को रजौली में रोका गया rjd समर्थक वहां जमा रहे और नारेबाजी करते रहे।

 






परबत्ता विधायक डॉ. संजीव को नवादा में प्रशासन ने रोका, सरकार और पार्टी नेतृत्व से चल रहे थे नाराज

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बिहार में जारी सियासी संकट के बीच बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता से जदयू विधायक डॉ. संजीव कुमार सिंह को नवादा में पुलिस और प्रशासन के द्वारा डिटेन किया गया है। 

बताया जा रहा है कि विधायक संजीव झारखंड के रास्ते सोमवार की सुबह बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे थे इसी दौरान उन्हें नवादा जिला प्रशासन के द्वारा बिहार झारखंड बॉर्डर पर रजौली में रोका गया। 

  देखें वीडियो...

 उन्हें वन विश्राम गृह रजौली में रखा गया है। जहां डीएम और एसपी मौजूद बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक संजीव सरकार से नाराज चल रहे थे और फ्लोर टेस्ट में पार्टी के खिलाफ जाकर मतदान कर सकते थे। वे अपने पार्टी नेतृत्व से पूरी तरह कटे हुए थे। वैसे इस मामले में नवादा जिला प्रशासन के कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। आज ही बहुमत परीक्षण होना है। संभव है की उन्हें पुलिस अपनी अभिरक्षा में पटना ले जाए। 

 बता दें कि डॉक्टर संजीव के भाई बेगूसराय खगड़िया स्थानीय निकाय से कांग्रेस के एमएलसी भी है। पिता आरएन सिंह बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री रह चुके हैं।











No comments