Header Ads

Breaking News

Crime News : बाइक और 2 लाख रुपए के लिए विवाहिता की हत्या, पिता ने दर्ज कराई प्राथमिक, सभी आरोपित फरार


बाइक और 2 लाख रुपए के लिए विवाहिता की हत्या, पिता ने दर्ज कराई प्राथमिक, सभी आरोपित फरार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के धरनी बिहार गांव में एक विवाहिता की हत्या गुरुवार 2 मई को कर दिए जाने का मामला सामने आया है। शव को भी गायब कर दिया है। ऐसा पिता का आरोप है। घर के सभी लोग दरवाजे में ताला बंद कर फरार बताए गए हैं। इस बाबत कथित मृतका के पिता द्वारा थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। जिसमें पांच लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 सुनें पिता का बयान...!

 जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के  हुड़रहिया गांव निवासी गुमनदेव यादव द्वारा थाना में दर्ज शिकायत में बताया गया है कि साल 2021 में उन्होंने अपनी बेटी सुगा देवी की शादी नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धरनी बिगहा गांव निवासी सुनील यादव के पुत्र विक्की उर्फ रीक्की यादव के साथ किया था। शादी के बाद से ही ₹200000 और बाइक की मांग का दवाब मेरी बेटी पर बनाया जा रहा था। उक्त मांग पूरी करने पर हमने असमर्थता जाता दी थी। मांग पूरी नहीं होने पर मेरी बेटी के साथ मारपीट किया जाता था।

 सुनें भाई का बयान...!

 इस बीच 2 मई 2024 को मोबाइल पर किसी ने सूचना दी कि आपकी बेटी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है। 

सूचना के बाद जब बेटी के घर पहुंचा तो वहां ताला बंद पाया। घर में कोई सदस्य नहीं मिले। गांव वालों ने कुछ नहीं बताया  इसके बाद पिता और अन्य परिजन पकरीबरावां थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

 जिसमें दामाद विक्की यादव, ससुर सुनील यादव, भैंसुर नीतीश यादव, देवर केबी यादव और सास कुल पांच लोगों को आरोपित किया गया है।

 पुलिस ने 3 मई 2024 की तिथि में प्राथमिक कांड संख्या 206/24 आईपीसी की धारा 304(बी)/201/ 34 दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार को अनुसंधान का जिम्मा दिया गया है।



No comments