Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो सड़क लूट कांड का किया राजफाश



 नवादा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो सड़क लूट कांड का किया राजफाश

- लूटी गई राशि व मोबाइल के साथ तीन किशोर गिरफ्तार


- लगातार दो दिनों से लूटपाट की घटना को दे रहा था अंजाम


नवादा लाइव नेटवर्क।


मई माह के प्रथम सप्ताह में जिले के मुफस्सिल थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सड़क लूट के मामले का राजफाश की है। घटना में शामिल तीन बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है। लूटी गई राशि व मोबाइल की जब्ती की गई है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि लगातार सड़क लूट की घटना को अंजाम दे रहे तीन विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध कर दो लूट कांड का सफलता पूर्वक राजफाश किया गया है।


शनिवार को एसडीपीओ सदर-टू सुनील कुमार ने मुफस्सिल थाना में प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल और एक मई की रात्रि नवादा-नारदीगंज पथ पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अषाढ़ी पुल के पास 5-6 की संख्या में रहे अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोककर दो लोगों के साथ लूटपाट किया था। उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल को नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआरा गांव निवासी गोपाल प्रसाद की बाइक रोककर अपराधियों ने उनके पास रहे 20 हजार नकद और मोबाइल लूट लिया था। घटना बाद पीड़ित से प्राप्त आवेदन के आलोक में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी कांड संख्या-145/24 दर्ज कर अनुसंधान शुरू ही किया गया था। तभी एक मई 2024 को उसी स्थान पर रात्रि लगभग 10 बजे नारदीगंज से अपने घर लौट रहे झिकटौर ग्रामीण सुबोध कुमार की बाइक रोककर 5-6 की संख्या में रहे अपराधियों ने 35 हजार रुपये नकद और मोबाइल लूट लिया था। घटना बाद सुबोध के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी कांड संख्या-150/24 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।


उन्होंने बताया कि दर्ज दोनों कांडों का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान तथा गुप्त श्रोतों के आधार पर छापेमारी कर तीन विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया। उक्त तीनों बाल अपराधियों की निशानदेही पर थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव के बधार स्थित मूंग के खेत से लूटी गई 2 मोबाइल और तीनों के घर से 4 हजार 500 रुपये बरामद किया गया। अन्य अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौके पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार तथा एसआइ दीपक कुमार राव सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

 


No comments