Header Ads

Breaking News

Election 2024 : मतगणना कर्मियों को प्रशिक्षित करने का कार्यक्रम तय, वाहन मालिकों को किराया भुगतान जल्द

  


मतगणना कर्मियों को प्रशिक्षित करने का कार्यक्रम तय, वाहन मालिकों को किराया भुगतान जल्द


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती की तैयारियां शुरू कर दी गई है। मतगणना कर्मियों को प्रशिक्षण देने का काम जल्द शुरू होगा। इसी सिलसिले में डीएम प्रशांत कुमार सी.एच. मतदान के उपरांत पोस्टल बैलेट एवं ईटीपीबीएस के मतगणना कार्य हेतु प्रतिनियुक्त कर्मियों के प्रशिक्षण का कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है।


जारी आदेश के अनुसार नवादा जिलान्तर्गत पोस्टल बैलेट के मतगणना हेतु प्रतिनियुक्त कर्मियों का प्रशिक्षण दिनांक 21.05.2024 को 11:00 बजे से 01:00 बजे तक होगा। नोडल पदाधिकारी, पोस्टल बैलेट कोषांग द्वारा डीआरडीए सभागार में प्रशिक्षण संपन्न कराया जाएगा।


इसके अलावा नवादा जिलान्तर्गत ईटीपीबीएस के मतगणना को प्रतिनियुक्त कर्मियों का प्रशिक्षण पीपीटी के माध्यम से 20.05.2024 को 11:00 बजे से 01:00 बजे तक, हैन्डस ऑन प्रशिक्षण 29.05.2024 को डीआरडीए सभागार में तथा लाईव प्रशिक्षण 01.06.2024 से 03.06.2024 के मध्य (भारत निर्वाचन आयोग के निदेशानुसार) मतगणना कक्ष में एनआईसी, नवादा द्वारा सम्पन्न किया जाएगा।


वाहन मालिकों को पैसा लेना है तो 20 मई तक जमा करें अपना लॉगबुक


लोकसभा चुनाव 2024 के अवसर पर निर्वाचन कार्य के लिए जिला वाहन कोषांग, नवादा एवं सभी प्रखंड कार्यालय द्वारा अधिग्रहित/प्रयुक्त वाहनों का अंतिम रूप से किराया भुगतान किया जाना है। अधिग्रहित/प्रयुक्त वाहनों के मालिकों / चालकों को वाहनों का लॉगबुक 20 मई 2024 तक निश्चित रूप से जिला वाहन कोषांग (जिला परिवहन कार्यालय), नवादा में जमा करने को कहा गया है। ताकि वाहनों का किराया का शत प्रतिशत भुगतान किया जा सके। 


निर्धारित तिथि तक लॉगबुक जमा नहीं करने की स्थिति में अधिग्रहित वाहनों का किराया-भाड़ा भुगतान में विलम्ब की सारी जवाबदेही संबंधित वाहन मालिकों / चालकों की होगी। मुआवजा / भुगतान का दावा भविष्य में स्वीकार भी नहीं होगा। उक्त जानाकरी जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी नवादा प्रशांत कुमार सी.एच. के निर्देशानुसार जिला जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा दिया गया है।


No comments