Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रेमी युवक ने थाने में लगा ली फांसी, अस्पताल में भर्ती, प्रेमी युगल को पकड़कर थाने लाई थी पुलिस

 


प्रेमी युवक ने थाने में लगा ली फांसी, अस्पताल में भर्ती, प्रेमी युगल को पकड़कर थाने लाई थी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित परनाडाबर थाना के सिरिस्ता में सोमवार 20 मई को बड़ा कांड हो गया। पुलिस ने एक प्रेमी युगल को पकड़ी थी। दोनों को थाना के अलग_अलग कमरे में रखा गया था। जहां युवक ने गले में गमछा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है। सदर अस्पताल में चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया। 

बताया जाता है कि  ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 की पुलिस मंझौलीया गांव से प्रेमी जोड़े को पकड़ कर थाना लाई थी। वहां युवक ने खिड़की के सहारे गमछा का फंदा बनाकर झूल गया। 

युवक की इस हरकत पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो उसे फंदे से उतारकर पुलिस वालों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। फिर वहां से चिकित्सक ने सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया।  उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल से बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। युवक रूपौ थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव का प्रमोद कुमार बताया जा रहा है।

इस बीच नवादा पुलिस द्वारा आधिकारिक बयान सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया गया है। जिसमें युवक की हालत खतरे से बाहर है। वह इलाजरत है। वैसे, इस मामले में कहा जा सकता है की यहां पुलिस की बड़ी चूक सामने आई है।


No comments