Header Ads

Breaking News

Crime News : पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर, संदिग्ध अवस्था में शव बरामद

  


पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर, संदिग्ध अवस्था में शव बरामद


नवादा लाइव नेटवर्क।


पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने से नाराज पति ने कीटनाशक दवा खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक नवादा जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के तेलारी गांव के निवासी 55 वर्षीय रतन राम बताए गए हैं। गुरुवार को पुलिस ने उच्च विद्यालय तेलारी के पास से मृतक का शव बरामद किया। स्कूल के पास ही शव पड़ा हुआ था। मौत की खबर के बाद घर परिवार में कोहराम मचा गया।

 


बताया जाता है कि दो-तीन दिनों से रतन राम लगातार शराब पी रहा था। उनकी पत्नी उषा देवी शराब पीने से मना कर रही थी। जिसको लेकर दोनों के बीच लगातार लड़ाई-झगड़ा हो रहा था। विवाद के बीच ही रतन राम गुस्से में आकर घर में रखा कीटनाशक दवा खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

रुपौ थाना के एसआइ अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव तेलारी हाई स्कूल के समीप पड़ा हुआ है। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि शव को देखने प्रथम द्रष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या की है। वैसे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

 


ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद हो रहा था। फिलहाल पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। इधर, यह बात भी सामने आई है कि मृतक के पास से एक डायरी बरामद हुई है, जिसमें आत्महत्या की वजह पत्नी और एक अन्य व्यक्ति को बताया गया है। हालांकि, पुलिस द्वारा इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

No comments