Header Ads

Breaking News

Road Accident : दो बाइक की सीधी टक्कर में झारखंड के युवक की मौत, महिला समेत तीन घायल


दो बाइक की सीधी टक्कर में झारखंड के युवक की मौत, महिला समेत तीन घायल

नवादा लाइव नेटवर्क।


दो बाइक की आमने -सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी है। वहीं महिला समेत 03 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक की हालत चिंताजनक बताई गई है। दुर्घटना नवादा जिले के अकबरपुर_गोविंदपुर पथ पर थाली थाना इलाके के खैरा गांव के समीप मंगलवार को हुई।


 हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सूचना डायल 112 पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी अकबरपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल महिला समेत तीन लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया। एक युवक की स्थिति गंभीर रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया।


मृतक युवक की पहचान झारखंड राज्य के कोडरमा जिला के सतगांवा थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव निवासी जहीर खान के 26 वर्षीय पुत्र औरंगजेब खां के रूप में हुई है। घायल महिला मृतक युवक की भाभी निखत खातुन पति जुबैर खान बताई गई हैं। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो युवकों में एक अकबरपुर थाना क्षेत्र के धोबघटी गांव निवासी विनय प्रसाद का पुत्र सुमित कुमार तथा दूसरा संतोष प्रसाद का पुत्र निर्बल कुमार बताए गए हैं। निर्बल कुमार को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर किया गया है।थानाध्यक्ष विकास चंद्र के निर्देश पर एसआई गिरधारी सहनी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही मृतक युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया है। 

 

No comments