Header Ads

Breaking News

Road Accident : अनियंत्रित कार व ऑटो की टक्कर में मां की मौत, बेटा व ऑटो चालक जख्मी

  


अनियंत्रित कार व ऑटो की टक्कर में मां की मौत, बेटा व ऑटो चालक जख्मी


नवादा लाइव नेटवर्क


रजौली-बख्तियारपुर एनएच 20 पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर ए के समीप कार और आॉटो की टक्कर में महिला की मौत हो गई। जबकि मृतका का पुत्र और चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास रहे लोगों के सहयोग से जख्मियों को इलाज के अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।


बताया गया कि नवादा से कोडरमा की ओर जा रही कार संख्या-जेएच-10बीएल/ 6819 तेज गति से जा रही थी। हरदिया सेक्टर ए के पास रजौली की ओर जा रही ऑटो में कार जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो चालक सहित उसमें सवार महिला और उसके 15 माह का पुत्र बुरी तरह से जख्मी हो गया। घायल ऑटो चालक हरदिया सेक्टर डी निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई। वहीं महिला व उसके पुत्र की पहचान चितरकोली निवासी नेहा देवी व उसके 15 माह के पुत्र नंदन कुमार के रूप में की गई है।


इस संबंध में चिकित्सक सतीश चंद्र ने बताया कि ऑटो चालक के पैर में जबरदस्त चोट है। महिला काे हेड इंजरी रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया था। इलाज के लिए बिम्स पावापुरी ले जाने के क्रम में महिला की मौत हो गई। इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।



No comments