Header Ads

Breaking News

Crime News : अज्ञात लड़की की हत्या का हुआ राजफाश, हाजीपुर की थी निवासी, पिता ने की शव की पहचान

  


अज्ञात लड़की की हत्या का हुआ राजफाश, हाजीपुर की थी निवासी, पिता ने की शव की पहचान

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में एक लड़की की ईंट पत्थर से कूचकर की गई हत्या का राजफाश हो गया है। मृतका नाबालिग थी। वह वैशाली जिले के हाजीपुर की रहने वाली थी। पिता द्वारा मंगलवार को शव की पहचान की गई। जिसके बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया। नवादा में ही खुरी नदी के तट पर शव का अंतिम संस्कार किया गया।

बता दें कि किउल-गया रेलखंड पर स्थित बाघीबरडीहा स्टेशन परिसर के एक जर्जर कमरे में सोमवार की सुबह किशोरी का शव पाया गया था। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या की बात मान अनुसंधान कर रही थी।

इस बीच मंगलवार की सुबह यह पता चला कि हाजीपुर की एक लड़की मिसिंग है। पिता द्वारा वहां के थाना को बेटी के अगवा किए जाने की शिकायत दी गई थी। पुलिस मामले की जांच करती कि नवादा में एक अज्ञात युवती का शव पाए जाने की सूचना पिता को मिली। जिसके बाद पिता ने वहां के पुलिस से संपर्क किया। तस्वीर से पहचान के बाद पिता नवादा पहुंचे। सदर अस्पताल नवादा में बेटी के शव की पहचान की। जिसके बाद पुलिस ने औपचारिक रूप से शव पिता को सौंप दिया।

वारिसलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतका नाबालिग थी। उसके अपहरण के आरोपित की तलाश की जा रही है। वैसे, जो सूचना है उसके मुताबिक लखीसराय के एक युवक पर लड़की के अपहरण का आरोप है। हालांकि, पुलिस इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं कर रही है। बहरहाल, शव की पहचान होने के बाद नवादा पुलिस ने राहत की सांस ली है। अब आरोपित की तलाश की जा रही है।

No comments