Header Ads

Breaking News

Job Camp : 29 जुलाई को नवादा के आईटीआई में लगेगा रोजगार कैंप, जॉब रिर्सोस पर्सन के पद पर होगी बहाली

29 जुलाई को नवादा के आईटीआई में लगेगा रोजगार कैंप, जॉब रिर्सोस पर्सन के पद पर होगी बहाली

नवादा लाइव नेटवर्क।


श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निदेशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा द्वारा 29 जुलाई को संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) के प्रागंण में एक दिवसीय रोजगार कैंप का आयोजन किया जायेगा। इस कैंप में एकारयों इंडिया पटना की कंपनी में जी.आर.पी. (जॉब रिर्सोस पर्सन) पुरूष एवं महिला के 20 पद पर नियुक्ति की जाएगी। अहर्ता 12वीं पास एवं कम से कम दो वर्षो का कार्य अनुभव फील्ड जॉब एवं सोशल वर्क का होना चाहिए। उम्र-18 से 35 वर्ष, वेतन-15000 के साथ ईपीएफ, ईएसआईसी एवं मेडिकल की सुविधा रहेगी। जॉब लोकेशन-नवादा जिला होगा।

 


जिला नियोजन पदाधिकारी, नवादा के हावले से जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि इच्छुक आवेदक/आवेदिकाएं अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति, रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ चयन हेतु कैंप स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। रोजगार कैंप 11:00 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगा। 

 


जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हैं, वही आवेदक/आवेदिकाएंं रोजगार कैंप में भाग ले सकते हैं। जो आवेदक निबंधित नहीं हैं वो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन कराकर भाग ले सकते हैं। नियोजक निजी क्षेत्र के हैं, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होंगे। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में होगा।

 



No comments