Header Ads

Breaking News

Crime News : नालंदा के मुखिया पति की हत्या, नवादा में सड़क किनारे फेंका मिला शव, अवैध बालू धंधे पर बर्चस्व को ले हुई घटना

  


नालंदा के मुखिया पति की हत्या, नवादा में सड़क किनारे फेंका मिला शव, अवैध बालू धंधे पर बर्चस्व को ले हुई घटना


शाम में नालंदा जिले के गिरियक प्रखंड के आदमपुर हाइ स्कूल के पास से हुआ था अपहर


नवादा लाइव नेटवर्क।


नालंदा के गिरियक प्रखंड के सतौआ पंचायत की मुखिया के पति की हत्या कर दी गई है। गुरुवार की रात नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके ताटी मीर बिगहा गांव के पास सड़क किनारे मुखिया पति का शव पाया गया। 


गुरुवार की शाम 7 बजे मुखिया का अपहरण गिरियक प्रखंड के गिरियक-शाहपुर पथ पर आदमपुर हाइ स्कूल के पास से अपराधियों ने कर लिया था। मुखिया पति की हत्या अवैध बालू धंधे पर बर्चस्व का परिणाम बताया जा रहा है। लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या किये जाने की बात कही जा रही है।


बताया गया कि सतौआ पंचायत की मुखिया ललीता देवी के पति 45 वर्षीय पति बालवीर यादव उर्फ बालो यादव का अपहरण गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे गिरियक-शाहपुर पथ पर आदमपुर हाइ स्कूल के पास से अपराधियों ने कर लिया था। घटना की सूचना तत्काल मुखिया के परिजनोंं द्बारा पुलिस को दी गई थी। सूचना बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहर्ताओं का पीछा की थी, लेकिन कहीं अता पता नहीं चला था। देर रात को बालो यादव का शव नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में पाया गया।


देखें वीडियो, सुनें भाई का बयान...!

 


 

ताटी मीरबिगहा के पास शव होने की सूचना पर वारिसलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी और एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया। आवश्यक जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। देर रात को ही दर्जनों वाहनों पर सवार सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए थे। मामला काफी तनावपूर्ण हो गया था। समर्थक काफी गुस्से में थे।

 


मृतक के भाई दिनेश यादव ने बताया कि बालू के खेल में अपहरण कर हत्या की गई है। नीतीश यादव, गोरेलाल यादव, सुधीर यादव आदि लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि हमारा भाई शाम 7 बजे गिरियक हाट पर पान खाकर घर की ओर बढ़ा था, तभी उसे अगवा कर लिया गया।


सूत्रों की मानें तो अवैध बालू कारोबार से संबंधित मामला मृतक के विरूद्ध गिरियक थाना में पूर्व से ही दर्ज है। यह भी बताया जा रहा है कि ललिता देवी अपने निकटतम प्रतिद्बंदी को बहुत कम वोटों के अंतर से हराकर मुखिया बनी थी। जानकारी अनुसार उनके प्रतिद्बंदी से बराबर कभी जमीनी विवाद तो कभी आपसी वर्चसव को लेकर गोलीबारी तथा मारपीट की घटना हो चुकी है।

 


No comments