Header Ads

Breaking News

Nawada News : आइपीएस विकास वैभव आ रहे नवादा "लेट्स इंस्पायर बिहार" के "नवादा संवाद" का आयोजन 27 को, अकबरपुर में होना है कार्यक्रम

   


आइपीएस विकास वैभव आ रहे नवादा "लेट्स इंस्पायर बिहार" के "नवादा संवाद" का आयोजन 27 को, अकबरपुर में होना है कार्यक्रम

जिला समन्वयकों के साथ सर्किट हाउस में करेंगे बैठक, अभियान को जन जन तक पहुंचाने के दिए जाएंगे निर्देश

नवादा लाइव नेटवर्क।

जिले के अकबरपुर प्रखंड में 27 जुलाई को लेट्स इंस्पायर बिहार के "नवादा संवाद" का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन केवाईपी अकबरपुर के सभागार में होगा। इस दौरान आइपीएस विकास वैभव बिहार के गौरवशाली इतिहास से अवगत करा युवाओं को बिहार में बदलाव के लिए प्रेरित करेंगे। 

ज्ञात हो की इससे पूर्व भी नगर भवन नवादा और हिसुआ के सम्राट अशोक भवन में लेट्स इंस्पायर बिहार कार्यक्रम का आयोजन हो चुका है। जिसमे हजारों की संख्या में शामिल होकर जिले के लोग इस अभियान से जुड़ चुके हैं।

एलआईबी के जिला कॉर्डिनेटर विश्वजीत कुमार ने बताया कि पूर्व में आयोजित हुए दो कार्यक्रमों की सफलता के बाद जिले में यह तीसरा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमे जिलेवासियों को आइपीएस/आइजी विकास वैभव के विचारों से अवगत होने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान शिक्षा, सम्मता और उद्यमिता जैसे अहम मुद्दों पर संवाद कर लोगों को बिहार में बदलाव के लिए प्रेरित किया जाएगा।


जिला समन्वयकों के साथ करेंगे बैठक

कार्यक्रम के बाद एलआइबी के जनक आइपीएस विकास वैभव जिला समन्वयकों के साथ सर्किट हाउस में बैठक करेंगे। जिसमे एलआइबी के विचारों को जन जन तक पहुंचाने और जिले में संगठन को और सशक्त बनाने के उद्देश्य से दिशा निर्देश जारी करेंगे।

No comments