Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रैक्टर का इंजन पलटने से चालक की मौत, डीजे ट्राॅली लेकर जा रहा था ट्रैक्टर



ट्रैक्टर का इंजन पलटने से चालक की मौत, डीजे ट्राॅली लेकर जा रहा था ट्रैक्टर

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के बड़राजी-कोल्हुआर संपर्क पथ पर मंगलवार को रामपुर बलुआ मुसहरी के समीप एक डीजे ट्राली का इंजन पइन में पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के पाली पंचायत की मंदरा गांव निवासी शिववालक यादव उर्फ अकलू यादव के पुत्र मुकेश यादव 30 वर्ष के रूप में हुई। ट्रैक्टर भी मंदरा गांव के ही भागवत प्रसाद उर्फ भागो प्रसाद का बताया गया है।

घटना के वक्त ट्रैक्टर में कुणाल म्यूजिक ग्रुप ओखरिया रोड, बड़राजी का डीजे ट्राली लगा हुआ था। चालक डीजे ट्राली लेकर कहीं शादी समारोह में जा रहे थे। रास्ते में रामपुर बलुआ मुसहरी के पास सड़क पर पूर्व से बिजली खंभे का लगा ब्रेकर पार करने के क्रम में ट्रैक्टर असंतुलित होकर पइन में पलट गई। इंजन से दबकर घटना स्थल पर ही चालक की मौत हो गई।


घटना की सूचना मिलने पर कौआकोल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जेसीबी के जरिए पइन से ट्रैक्टर को खींचकर बाहर निकलवाया। तब चालक के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना के बाद मृतक के घर-परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन तथा गांव के ग्रामीण दौड़े भागे घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।


No comments