Header Ads

Breaking News

Crime News : अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का नवादा पुलिस ने किया उद्भेदन, 3 गिरफ्तार, चोरी गई स्कार्पियो व बाेलेरो बरामद

L


अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का नवादा पुलिस ने किया उद्भेदन, 3 गिरफ्तार, चोरी गई स्कार्पियो व बाेलेरो बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा पुलिस ने अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार की है। चोरी गई दो वाहनों को बरामद किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।


बताया जाता है कि नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र में पिछले माह दो अलग-अलग स्थानों से दो वाहनों की चाेरी हुई थी। जिसकी प्राथमिकी नरहट थाने में पीड़ित वाहन स्वामी द्वारा दर्ज कराई गई थी। 

  


अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार की। दोनों की निशानदेही पर राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में स्थित एक कबाड़ की दुकान से चोरी गई वाहनों की बरामदगी की। कबाड़ दुकान के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है।


नवादा पुलिस द्वारा शुक्रवार 2 अगस्त को जारी अधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार 3 जुलाई 24 को नरहट ग्रामीण मो. सेराजउद्​दीन पिता मो. सफीकउल्लाह ने अपनी स्कार्पियो वाहन कांड संख्या 242-24 और 27 जुलाई को खनवां ग्रामीण रंजीत सिंह पिता पारस सिंह ने अपनी बाेलेरो चोरी होने की शिकायत कांड संख्या 257-24 नरहट थाना में दर्ज कराई थी।

 


एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नरहट थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया। एसआइटी द्वारा अनुसंधान के क्रम में चोरी गई दोनों वाहनों को फुलारीशरीफ पटना के एफसीआइ रोड में मो. जहांगीर के मकान के सामने स्थित कबाड़ी दुकान से बरामद किया।


इस मामले में तीन आरोपितों मोनू कुमार पिता श्रीराम उर्फ अशोक सिंह, ग्राम-कजौर, थाना- अतरी, जिला-गया, कुंदन कुमार पिता संजय यादव, ग्राम-मलिकपुर, थाना-वजरीगंज, जिला-गया और कबाड़ी दुकान संचालक मो. हैदर कुरैशी पिता मो. शमशुद्​दीन, ग्राम लालगंज-रेपुरा, थाना-लालगंज, जिला-वैशाली को गिरफ्तार किया।

 


पुलिस के अनुसार अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। मोनू व कुंदन की गिरफ्तारी नरहट थाना क्षेत्र के सहगाजीपुर पुल के पास से की गई। मोनू व कुंदन का आपराधिक इतिहास रहा है। मास्टर चाबी के जरिए वाहन की चोरी कर दोनों कबाड़ में बेच दिया करते थे। 

 


No comments